-बहन की शादी में घर गया था परिवार

- चोरों ने ताले तोड़कर दिया वारदात को अंजाम

बरेली : सीबीगंज के दो घरों में अज्ञात चोर नकदी और लाखों रुपए के कीमती जेवरात चोरी कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना कर अज्ञात चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पड़ोसी ने दी सूचना

थाना सीबीगंज के मथुरापुर निवासी इरफान अंसारी राजमिस्त्री का काम करता है। संडे को वह अपने परिवार के साथ बहन की शादी में सरदारनगर गया था। मंडे सुबह पड़ोसी ने इरफान के घर के ताले टूटे देख तो कॉल कर इरफान को चोरी होने की जानकारी दी। पड़ोसी की सूचना पर इरफान आनन-फानन अपने घर पहुंचा। कमरे में पहुंचने पर उसके पूरा सामना अस्त-व्यस्त मिला। फिर पीडि़त ने यूपी 112 पर कॉल कर सूचना दी।

पड़ोसी के घर में की चोरी

इरफान ने पुलिस को बताया कि चोरों ने बक्से में रखे ढाई लाख रुपए कीमत के जेवरात और पचास हजार कैश पर हाथ साफ किया। उसके बाद चोरों ने पास के घर को निशाना बनाकर हजारों की नकदी समेत जेवरात चोरी कर भाग निकले। इस मामले इंस्पेक्टर सीबीगंज बच्चू सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मुकदमा दर्ज किया है। किसी आसपास के व्यक्ति ने दोनों घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

बढ़ रही वारदातें

सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ चोरी की वारदातों में तेजी आई है। आए दिन चोर वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए चैलेंज बने हुए हैं, लेकिन पुलिस वारदातों पर अंकुश लगाना तो दूर उनका खुलासा तक नहीं कर पा रही है।

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner