- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इस इवेंट के लिए आप मौके पर भी करा सकती हैं रजिस्ट्रेशन

- बीएल एग्रो एवं कपिश ज्वैलर्स प्रजेंट्स मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने दिया प्लेटफार्म

18से 28 वर्ष के बीच की होनी चाहिए एज

28 जनवरी को ऑडिशन एमजेपीआरयू के एमबीए डिपार्टमेंट के ऑडिटोरियम में होगा

2-फरवरी को फिनाले नाइट

10-बजे सुबह शुरू होगा ऑडिशन राउंड

बरेली:

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इवेंट मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी का फ‌र्स्ट ऑडिशन मंडे को एमजेपीआरयू कैंपस के एमबीए डिपार्टमेंट के ऑडिटोरियम में हुआ। इसमें बड़ी संख्या में ग‌र्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। फ‌र्स्ट राउंड रैंप वॉक और सेकंड राउंड टैलेंट राउंड रहा। फ‌र्स्ट राउंड में पार्टिसिपेंट्स के रैंप पर कैटवॉक का जलवा देखते ही बन रहा था। इसके बाद जजेज ने अपने बारे में संक्षिप्त परिचय भी दिया। टैलेंट राउंड में किसी ने डांस तो किसी ने सांग्स सुनाकर अपने हुनर से जजेज को इम्प्रेस करने का प्रयास किया।

आप भी कर सकती हैं पार्टिसिपेट

आप भी मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी में पार्टिसिपेट करना चाहती हैं तो देर किस बात की बस आपको ऑडिशन में प्रतिभाग करने के लिए आज का मौका है। आप ब्यूटी विद ब्रेन हैं तो दैनिक जागरण आईनेक्स्ट आपके लिए लेकर आया खास, मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी का ताज।

यह है हमारे सहयोगी

-मिस इंटेलिजेंट ब्यूटी प्रजेंट्स: बीएल एग्रो एवं कपिश ज्वैलर्स

-पॉवर्डबॉय: कैनविज इंडस्ट्रीज और मनिलम डेकोरेटिव पैनल

-इन एसोसिएशन विद: डीजी इन्फ्रा, नालंदा पब्लिक स्कूल, नंदी बैला विस्टा, अम्बर हाईट्स इन्फ्रा, कोरल मोटर्स, श्री सिद्धि विनायक इंस्टीट्यूट, कॉम्पीटेण्ट

- मेकओवर पार्टनर: लोटस मेकओवर यूनीसेक्स सैलून

-हेल्थ पार्टनर: फोकस हेल्थकेयर

- वैन्यू पार्टनर: हवेली ग्रीन्स स्टेशन रोड बरेली

पार्टिसिपेट को कराएं रजिस्ट्रेशन

-अगर आप मिस इंटेलिजेंट्स ब्यूटी का हिस्सा लेना चाहती हैं, तो दस बजे तक ऑडिशन वेन्यू पर पहुंचकर रजिस्ट्रेशन कराइए, इसके लिए जरूरी है कि आपकी ऐज 18-28 के बीच की होनी चाहिए। रजिस्ट्रेशन कराने के लिए आपको अपनी डेट ऑफ बर्थ सर्टिफिकेट, चेहरे की एक क्लोज फोटो, आपकी एक फुल फोटो (सॉफ्ट कॉपी/ हार्ड कॉपी) आपकी हाइट (सेंमी में), आपका ब्लड ग्रुप और आपका वजन की डिटेल लेकर आनी होगी।