कचहरी में कर्मियों को दौड़ाया

Meerut:आंदोलनकारी वकीलों ने शनिवार को सुबह के समय कचहरी परिसर में पहुंचे कर्मचारियों को हाथों में डंडे लेकर दौड़ा लिया। इस दौरान उन्होंने कई कर्मियों की धुनाई भी की। हालांकि वरिष्ठ वकीलों ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

कचहरी परिसर बना पुलिस छावनी

कचहरी, कलक्ट्रेट और कमिश्नरी के आसपास के क्षेत्र सुबह से देर शाम तक पुलिस छावनी बने रहे। आंदोलन के मद्देनजर पुलिस और पीएसी के साथ ही आरएएफ, घुड़सवार पुलिस को भी तैनात किया गया था। एडीएम सिटी एसके दूबे, एडी एमएलए डीपी श्रीवास्तव, एसपी सिटी ओमप्रकाश समेत अन्य सभी अधिकारी पूरे दिन आंदोलन पर नजर रखे रहे।

राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा ने फूंका पुतला-फोटो-क्0भ्

राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जुलूस निकाला। साथ ही मेगा लोक अदालत का पुतला दहन किया। मोर्चा कार्यकर्ता आज हनुमान मंदिर पश्चिमी कचहरी गेट पर एकत्र हुए और मेगा लोक अदालत के बहिष्कार के नारे लगाए। इसके बाद जुलूस के रूप में मोर्चा अध्यक्ष देवकरण शर्मा व महामंत्री प्रमोद चौधरी के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए कचहरी के जजी गेट के पास पहुंचे। वहां मेगा लोक अदालत का पुतला दहन किया।

राउंड मोर्चा ने लगाए दिनभर दर्जनों से अधिक राउंड

मेगा लोक अदालत के बहिष्कार पर अडिग वकीलों ने शनिवार को आंदोलन को धार देने के लिए राउंड मोर्चा भी बनाया। इस मोर्चा में अधिकांश युवा अधिवक्ता व छात्र संगठन के पदाधिकारी व छात्र-छात्राएं शामिल रहे। मोर्चा में शामिल लोगों ने कचहरी परिसर के आसपास दर्जनों बार जुलूस निकाला। हाईकोर्ट बेंच की मांग के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। साथ ही मेगा लोक अदालत के बहिष्कार भी घोषणा की।