कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' का प्रीमियर 9 नवंबर को इस दिवाली पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। हालांकि प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। इस हॉरर-कॉमेडी में अभिनेता एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। अक्षय कुमार ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "जहाँ कहीं भी हो, वहीं रूक जायें और तैयार हो जाइए देखने लक्ष्मी बाॅम्ब का ट्रेलर, क्यूंकी बरसने आ रही है लक्ष्मी!

फिल्म हाॅटस्टार पर होगी रिलीज
जून में अक्षय ने पहली बार शेयर किया था कि बढ़ते कोविद -19 संकट के बीच, फिल्म ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज की जाएगी। यह डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी। इसके अलावा, फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में 9 नवंबर को रिलीज करने की पुष्टि की गई है। लक्ष्मी बॉम्ब तमिल ब्लॉकबस्टर "मुनि 2: कंचना" का रीमेक है। इसे राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है, मूल फिल्म में भी इनका ही निर्देशन था। बॉलीवुड रीमेक में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, और अश्विनी कालसेकर नजर आएंगे।

पहली बार अक्षय ने निभाई ये भूमिका
यह पहली बार है जब अक्षय कुमार किसी फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा था, "30 सालों में, पहली बार ऐसा रोल है जिसे निभाने में काफी मेहनत लगी। इससे पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय लॉरेंस सर को जाता है। उन्होंने मुझे मेरे एक ऐसे संस्करण से परिचित कराया जिसे मैं नहीं जानता था। यह मेरे अन्य पात्रों से अलग था। इसका बोलना, चलना, एक्शन और रिएक्शन सब अलग था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk