-गाड़ी पर पाए गए खून के धब्बे, पुलिस ने तिमली जंगल में तलाशे बदमाश

-मेरठ क्षेत्र में कैश वैन लूटने के दौरान गार्ड की गोली से बदमाश हुआ था घायल

VIKASNAGAR (JNN) : एसएसपी के निर्देश पर रविवार की रात में सभी चौकी क्षेत्रों में चौराहों पर जबरदस्त चे¨कग अभियान चलाया गया। चे¨कग के चलते बदमाश धर्मावाला से पांवटा साहिब जाने वाली रोड पर सफेद रंग की फॉर्चूनर गाड़ी को छोड़ भागे। सहसपुर पुलिस ने लावारिश खड़ी गाड़ी पर जब खून लगा देखा तो शक होने पर जांच की, पुलिस को पता चला कि गाड़ी आगरा में हाईवे पर बदमाशों द्वारा लूटी गई थी। बदमाशों ने मेरठ के दौराला क्षेत्र में एक बैंक की कैश वैन भी लूटी थी।

एक बदमाश हुआ था घायल

लूट के दौरान कैश वैन के गार्ड द्वारा चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल हुआ था, पुलिस गाड़ी पर लगे खून को उसी बदमाश का मानकर चल रही है। सोमवार को पुलिस ने तिमली जंगल में कॉ¨म्बग कर बदमाश तलाशे, साथ ही क्षेत्र के अस्पतालों में पुलिस ने पता लगाया कि कहीं कोई गन शॉट से घायल मरीज तो भर्ती नहीं हुआ। सहसपुर पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

भोपाल में रहता है मालिक

धर्मावाला में चे¨कग के चलते बदमाश पांवटा जाने वाले रास्ते पर तिमली जंगल में गाड़ी को छोड़कर भाग गए। जब गाड़ी मालिक का पता लगाया गया तो गाड़ी भोपाल के महेंद्र गिरी की निकली। थानाध्यक्ष ने जब महेंद्र गिरी से संपर्क साधा तो उन्होंने बताया कि भ् जनवरी को रिश्तेदारी में आगरा आने पर उनके चालक से आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में हाईवे पर बदमाशों ने गाड़ी लूट ली थी।