LUCKNOW: बॉलीवुड के लीड प्लेबैक सिंगर्स में शुमार मीका सिंह इंडियन ग्रामीण किक्रेट लीग के फाइनल में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी प्रस्तुति देने के साथ हर सवाल का जवाब दिया। हमेशा लाइम लाइट में रहने वाले मीका सिंह अभी हॉल में एक गाना शूट करने के लिए कई बार शहर भी आ चुके हैं। लखनऊ बेस्ड इस गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है।

अच्छे गाने गाना चाहिए

कई महीनों से कम गानों को आवाज देने वाले सिंगर मीका ने कहा कि महीनों में सैकड़ों गाने गाये जाते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि अच्छे गाने गाये जाये चाहे एक ही गाना शूट करो मगर वो अच्छा होना चाहिए। पब्लिक को पसंद आना जरूरी है। सैकड़ों गाने गाने से अच्छा है एक गाओ अच्छा गाओ।

नए सिंगर को मिल रहा है मौका

बालीवुड में नए सिंगरों को मौका दिये जाने के बारे में मीका ने कहा कि आज के समय में बहुत से नए सिंगर आये हैं। उनको आगे आने का मौका मिल रहा है जो बहुत ही अच्छी बात है। आज से कुछ साल पहले एक सिंगर को इतने मौके नहीं मिलते थे जितने आज के युवा गायकों को मिल रहे है।

अच्छी कॉमेडी देखने चाहता है लोग

कृष्णा के शो में आने वाले मीका ने कपिल के नए कॉमेडी शो के बारे में कहा कि दो नए कॉमेडी सीरियल शुरू हो हुए हैं और दोनों ही बेहतरीन कॉमेडियन हैं। कौन सा हिट होगा कौन सा नहीं ये तो बाद की बात है सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि लोगों को अच्छी कॉमेडी देखने को मिलेगी। आप किसी की कॉमेडी को खराब नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि अगर कपिल मुझे बुलायेंगे तो मैं जाऊंगा।

ओलंपिक विवाद पर चुप रहे

सुपरस्टार सलमान खान को रियो ओलंपिक का ब्रांड एंबेस्डर बनाये जाने के बाद शुरू हुए विवाद पर मीका ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये सरकार का फैसला है कि उसको किसको बनाना है किसको नहीं।