अलग-अलग थाना इलाकों से पकड़े गये तस्करी के आरोपी

देहरादून

दून पुलिस ने नशे के खिलाफ चे¨कग अभियान चलाकर अलग-अलग थाना इलाकों से 5 लोगों को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। डोईवाला थाना पुलिस ने 18 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

डोईवाला में एक लाख की शराब

डोईवाला थाना इलाके में चे¨कग के दौरान पुलिस ने 2 आरोपियों को 18 पेटी (864 पव्वे) अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में इस्तेमाल हो रहे वाहन को भी बरामद किया है। आरोपियों की पहचान फिरोज और कमर के रूप में हुई। दोनों लक्खीबाग कोतवाली थाना इलाके के रहने वाले हैं। बरामद शराब की कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है।

कैंट क्षेत्र में देशी शराब मिली

थाना कैंट इलाके से पुलिस ने अवैध देशी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना कैंट पुलिस ने वेडनसडे की रात में शांति विहार कूड़ेदान के पास टीचर्स कॉलोनी आने वाले मार्ग पर आरोपी धर्मवीर पार्चा निवासी टीचर्स कॉलोनी गो¨वदगढ़ को 60 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा विकासनगर थाना पुलिस ने 15 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर वेडनसडे की रात में एक व्यक्ति को 15 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ मेहूंवाला जाने वाले रास्ते डाकपत्थर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान रवि निवासी मेहूंवाला डाकपत्थर के रूप में हुई।

देशी शराब में 65 पव्वे

रायवाला थाना इलाके से पुलिस ने स्कूटी पर 65 पव्वे देशी शराब जाफरान की तस्करी करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने थर्सडे को आरोपी सोनू चौहान निवासी गली नंबर 3, 14 बीघा, मुनी की रेती टिहरी गढ़वाल को स्कूटी होंडा एक्टिवा पर 65 पव्वे देशी शराब जाफरान की तस्करी करते सत्यनारायण मंदिर के पास से गिरफ्तार किया।