'कुंभ इन मेकिंग' नाम से यूपी पुलिस के लिए तैयार हुई 10 मिनट की शॉर्ट मूवी

संजय मिश्रा ने ट्वीट किया, 'कुंभ मेला इज आलवेज पार्ट ऑफ माई लाइफ'

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कुंभ मेला 2019 को भव्य और दिव्य बनाने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ ही पुलिस डिपार्टमेंट भी पूरी तन्मयता से लगा हुआ है। इसके जरिये पुलिसकर्मियों का एक नया चेहरा पूरे विश्व के सामने प्रस्तुत करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस विभाग ने दस मिनट की शार्ट मूवी बनवाई है 'कुंभ-इन-मेकिंग'। इसके एक्टर हैं आंखों देखी, मसान और कड़वी हवा जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय मिश्रा।

दिल में बसा है प्रयागराज

कुछ दिनों पहले प्रयागराज में पुलिस विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ शार्ट फिल्म की शूटिंग करने के बाद एक्टर संजय मिश्रा ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने प्रयागराज के साथ ही यहां लगने वाले कुंभ के बारे में बताते हुए अपने भाव रखे। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'कुंभ मेला इज आलवेज पार्ट ऑफ माई लाइफ'। उन्होंने बताया है कि हर साल लगने वाले माघ मेला और अ‌र्द्ध व कुंभ में जाने की कोशिश करता हूं। सम टाईम्स आई गेट बिजी, सो कैन नॉट गो। पर सिक्रेटली बहुत बार गया और आया हूं। इस बार कुंभ मेला पुलिस ने ऑफिशियली इनवाइट किया है।

पुलिस की निगरानी में सुरक्षित रहेंगे

'कुंभ-इन मेकिंग' नाम से शार्ट मूवी 'दिव्य कुंभ, भव्य कुंभ' और यूपी पुलिस के 'सुरक्षित कुंभ' के संदेश को प्रचारित करने के उद्देश्य से बनाई गई है। यूपी पुलिस की निगरानी में तीर्थ यात्री और सैलानी खुद को सुरक्षित महसूस कर सकेंगे। कुंभ मेला एरिया में बने एसएसपी ऑफिस और टेम्परेरी पुलिस लाइंस में फिल्म की शूटिंग हुई। एडीजी एसएन साबत और प्रयागराज के एसएसपी नितिन तिवारी भी शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे।

Posted By: Inextlive