- लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश

- पुलिस को देखते ही बदमाशों ने शुरू की फायरिंग

- जवाबी फायरिंग एक बदमाश जख्मी, दूसरा भाग निकला

मेरठ : शहर में बदमाशों के आतंक खत्म करने के लिए पुलिस जुटी है। लिहाजा, इनामी बदमाशों की धरपकड़ तेज हो गई है। बुधवार को कंकरखेड़ा पुलिस की लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे 12 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश खेत से होकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

डाबका गांव के पास घेरा

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सचिन मलिक को सूचना मिली कि बुधवार दोपहर पौने तीन बजे करीब 12 हजार का इनामी बदमाश अनुज उर्फ काकरान अपने साथी के साथ लूट के इरादे से बाइक पर जा रहा है। कंकर खेड़ा बाईपास डाबका गांव के पास पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। जिससे बदमाश ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायर किए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। इसके बाद वह खून से लथपथ होकर जमीन में गिर पड़ा। जबकि दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर खेतों में भाग लिया। बदमाश के पास से एक पिस्टल व मोबाइल फोन बरामद किया गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

-------------------------

बदमाशों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़ में अनुज उर्फ सनी काकरान पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। उसे गिरफ्तार करके उसका उपचार कराया जा रहा है।

मंजिल सैनी एसएसपी

दर्ज है कई मुकदमे

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि बदमाश के खिलाफ कई मुकदमें चल रहे है। वह लूट व हत्या के कई मुकदमों में वांटेड भी था। इसके खिलाफ 12 हजार का इनाम भी था। इंस्पेक्टर सचिन मलिक इससे पहले मुजफ्फरनगर जिले में तैनात रहे है। वहां पर उन्होंने मुकीम काला गैंग के कई शूटरों का एनकाउंटर किया था। इसके साथ गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार भी किया था।

Posted By: Inextlive