बिशप जार्ज स्कूल एंड कालेज ने दिया शानदार रिजल्ट

ALLAHABAD: आईसीएसई और आईएससी के रिजल्ट सोमवार की दोपहर में जारी हो गए। रिजल्ट डिक्लेयर होने के बाद स्कूलों में अपने यहां का टापर्स देखने की होड़ मच गई। बोर्ड से जुड़े सभी स्कूलों ने अपने यहां से बेस्ट देने की दावेदारी की। बिशप जार्ज स्कूल एंड कालेज में दसवीं की परीक्षा में अनुष्का तिवारी ने 95 प्रतिशत और अभिषेक मिश्रा व विशाल कुमार गुप्ता ने क्रमश: 93 एवं 92 प्रतिशत अंक हासिल किए। आईएससी के रिजल्ट में स्कूल के आशुतोष कुमार को 96, सत्यम श्रीवास्तव 95 व अभिषेक सिंह ने 93 प्रतिशत मॉ‌र्क्स हासिल किए।

ISC व ICSE में BHS का परचम

आईएससी व आईसीएसई दोनों में इस बार डिस्ट्रिक्ट टापर ब्वायज हाई स्कूल के रहे। स्कूल के बारहवीं के स्टूडेंट आयुष अग्रवाल 97.25 प्रतिशत अंक के साथ डिस्ट्रिक्ट टॉपर बने। हर्षित अग्रवाल ने कामर्स वर्ग में 95.25 प्रतिशत अंक हासिल किए। हाईस्कूल में भी इसी स्कूल के मो। मुजम्मिल 98 प्रतिशत अंक हासिल कर डिस्ट्रिक्ट टॉपर रहे। स्कूल की ओवरआल परफार्मेस देखी।

बिशप जानसन मेधावी

बिशप जानसन स्कूल एंड कालेज के स्टूडेंट्स ने आईसीएसई व आईएससी के रिजल्ट में शानदार सफलता हासिल की। साइंस स्ट्रीम में आशीष पटेल ने 94.6 प्रतिशत अंक हासिल किए। कामर्स स्ट्रीम में हर्ष दयानी ने 93.4 प्रतिशत अंक हासिल किए। टोटल 97 प्रतिशत स्टूडेंट्स सफल हुए। इसी प्रकार आईएससी के रिजल्ट में आशीष पटेल ने साइंस वर्ग में 96.50 प्रतिशत मॉ‌र्क्स करके शानदार सफलता हासिल की। कामर्स वर्ग में अपर्ण गर्ग ने 92.50 व आर्ट स्ट्रीम में आयूष श्रीवास्तव ने 90 प्रतिशत मा‌र्क्स हासिल करके स्कूल का मान बढ़ाया। ओवर ऑल साइंस वर्ग में 98 प्रतिशत सफल हुए। स्टूडेंट्स की सफलता पर स्कूल के प्रिंसिपल डॉ। विशाल सिंह ने सभी को बधाई दी।

सेंट जोसफ कालेज का बेहतर रिजल्ट

सेंट जोसफ कालेज के स्टूडेंट्स ने भी शानदार रिजल्ट दिया। इस बार की बोर्ड परीक्षा में आईएससी में उदित सिंह चौहान ने साइंस वर्ग में 95.25 प्रतिशत अंक हासिल किए। कामर्स वर्ग में यश सक्सेना ने 91 प्रतिशत अंक हासिल किए। ओवर ऑल पासिंग प्रतिशत 97 रहा। आईसीएसई में कालेज के हर्ष महाजन ने 96.6 प्रतिशत अंक हासिल किए। कालेज के कई स्टूडेंट्स ने मैथ्स समेत अन्य विषयों में 100 प्रतिशत अंक हासिल किए।

जीएचएस की वीना स्कूल टापर

ग‌र्ल्स हाईस्कूल का रिजल्ट इस बार भी शानदार रहा। आईसीएसई में सभी स्टूडेंट्स पास हुए। जबकि इंटरमीडिएट में साइंस वर्ग में 100 व कामर्स वर्ग का रिजल्ट 97.61 प्रतिशत रहा। बारहवीं के साइंस ग्रुप मैथ्स के साथ वीना चढ्ढा 95 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल टापर बनी। कामर्स वर्ग में इशिता ने 93.25 प्रतिशत व साइंस बायो वर्ग में इशराह ने 94.50 प्रतिशत अंक हासिल किए। आईसीएसई में कालेज की नंदिनी ने 96.40 प्रतिशत अंक हासिल करके अपने वर्ग की टापर बनी। प्रिंसिपल डॉ। विनीता इसूबियस ने सभी स्टूडेंट्स को सफलता के लिए बधाई दी।

मेरी लूकस में 12वीं के साइंस वर्ग अभिषेक ने मारी बाजी

मेरी लूकस स्कूल एंड कालेज में आईएससी में साइंस वर्ग में अभिषेक पटेल ने 83 प्रतिशत अंक हासिल करके बाजी मारते हुए अपने वर्ग में टापर बने। कामर्स ग्रुप में अनन्या कुशवाहा ने स्कूल में सबसे अधिक अंक हासिल किए। साइंस वर्ग में अभिनव यादव व कामर्स वर्ग में उत्कर्ष कुमार ने शानदार सफलता हासिल करके अपने वर्ग में स्कूल टॉपर बने। प्रिंसिपल डॉ। एलआर एन्थोनी ने सभी सफल स्टूडेंट्स को बधाई दी।

सेंट मेरीज कान्वेंट के स्टूडेंट्स ने बिखेरी चमक

सेंट मेरीज कान्वेंट इंटर कालेज के स्टूडेंट्स का रिजल्ट भी शानदार रहा। आईएससी के साइंस वर्ग में शिवालिका उपाध्याय ने 95.75 प्रतिशत अंक हासिल किए। कामर्स वर्ग में वंशिका सिंह ने 93.5 प्रतिशत अंक हासिल किए। दूसरी ओर आईसीएसई में स्कूल की रिशिका और स्वर्णिमा ने पोजिशन आपस में शेयर करते हुए 97 प्रतिशत अंक हासिल किए। स्वर्णिमा ने मैथ्स में 100 प्रतिशत मा‌र्क्स हासिल किए।

बेनहर हाईस्कूल एंड कालेज के स्टूडेंट्स ने दिखाई प्रतिभा

बेनहर हाईस्कूल एंड कालेज के स्टूडेंट्स का रिजल्ट भी बेहतरीन रहा। आईसीएसई में साइंस में मो। हसन ने 95 प्रतिशत अंक हासिल करके सफलता अर्जित की। कामर्स वर्ग में नोफदा अबरार ने 92.8 प्रतिशत अंक हासिल करते हुए अपने वर्ग में स्कूल टॉपर बने। दूसरी ओर आईएससी रिजल्ट में उस्मान जावेद ने 96 प्रतिशत अंक हासिल करके स्कूल टॉपर बने। कामर्स वर्ग में मो। तंजील ने 91.25 प्रतिशत अंक हासिल करके अपने वर्ग के स्कूल टापर बने। इसी प्रकार अन्य स्टूडेंट्स ने भी अपनी मेधा की चमक बिखरते हुए बेहतरीन परफार्मेस दिया।

आईपीईएम इंटरनेशनल स्कूल का शानदार रिजल्ट

आईपीईएम इंटरनेशल स्कूल का रिजल्ट शानदार रहा। आईएससी में अनुश्री केसरवानी ने 92.8 प्रतिशत अंक बोर्ड परीक्षा में शामिल करके अपने वर्ग में स्कूल टॉपर बनी। जबकि कई स्टूडेंट्स ने अलग-अलग विषयों में शानदार मॉ‌र्क्स स्कोर किए। आईसीएसई में श्रेयांश पाल ने 97.8 प्रतिशत अंक हासिल करके स्कूल टापर बने। जबकि इशान श्रीवास्तव ने 97 प्रतिशत अंक हासिल करते हुए अपने वर्ग में सेकेण्ड स्कूल टापर बने।

Posted By: Inextlive