भारी मात्रा में बोतलों के ढक्कन, रैपर आदि सामान बरामद

शराब की कीमत करीब पचास लाख के करीब

फतेहाबाद। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर निबोहरा पुलिस ने 1300 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भारी मात्रा में बोतलों के ढक्कन, रैपर, खाली बोतल, एक्यूआर कोड बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह सात बजे प्रभारी निरीक्षक निबोहरा बीआर दीक्षित को मुखबिर से सूचना मिली कि ऑटो टेंपो संख्या यूपी 83 एटी 7192 में शराब लेकर बिक्री के लिए फिरोजाबाद की ओर जा रहा है .सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक, उपनिरीक्षक जगदीश प्रसाद बारे लाल मय पुलिस बल के साथ रवाना हो गए। ठेका चौराहे पर जैसे ही पुलिस बल पहुंचा, तभी ऑटो आता दिखाई दिया। ऑटो को रुकवा कर तलाशी लेने पर नौ पेटी अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियो की बरामद की गई। मौके पर दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम संजय पुत्र रामसेवक निवासी मक्खनपुर फिरोजाबाद तथा दिनेश पुत्र आदि राम सिंह हाल निवासी मक्खनपुर फिरोजाबाद तथा स्थाई पता मोहनपुर जलेसर, एटा बताया। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने शराब जटपुरा निबोहरा के रहने वाले शिवराम पुत्र बिठौली से खरीदना बताया। पुलिस दोनों अभियुक्तों के साथ लेकर जटपुरा में पहुंची। पुलिस द्वारा एक मकान का ताला तोड़ा गया तो उसके अंदर से 1200 पेटी अंग्रेजी शराब पौआ बरामद की। बड़ी संख्या में ढक्कन, खाली बोतल, रैपर, एक्यू आर कोड तथा 20 पेटी बोतल क्रेजी रोमियो तथा 80 पेटी ब्लू मूड बोतल बरामद की गई। शराब की कीमत लगभग 40 से 50 लाख रुपये है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक निबोहरा को एसएसपी आगरा, महानिरीक्षक आगरा रेंज आगरा से प्रशस्ती पत्र के साथ-साथ ईनाम दिलवाने के लिए लिखेंगे.इस अवसर पर उपायुक्त आबकारी विभाग आगरा मंडल आगरा नीलम सिंह आदि उपस्थित रहे।

पहले भी शिवराम जा चुका है जेल:

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पूर्वी ने बताया कि विगत 16 मार्च को अभियुक्त शिवराम को पुलिस द्वारा 39 पेटी शराब, एक राइफल, एक गाड़ी बरामद कर जेल भेजा गया था। 15 दिन पूर्व ही वह जेल से छूटकर आया है

Posted By: Inextlive