मेला एरिया में महाबीर मार्ग के उत्तर दिशा में 1400 फिट जमीन कटान में बही, अब 14 दिस6बर को होगा आवंटन

ALLAHABAD: मेला एरिया में कटान का सिलसिला तेज हो गया है। जमीन आवंटन के क्रम में सोमवार को सरस्वती मार्ग, संगम अपर मार्ग व महाबीर मार्ग पर साधु-संन्यासियों को जमीन आवंटित करने के लिए बुलाया गया था लेकिन उपरोक्त में से महाबीर मार्ग के उत्तर दिशा में कटान इस कदर रहा कि उसकी वजह से 1400 फिट जमीन बह गई। कटान के चलते साधु-संन्यासियों की 13 संस्थाओं को जमीन आवंटित नहीं की गई। आवंटन प्र5ारी चंद्रिका प्रसाद त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार को मेला प्रशासन कार्यालय में बैठक की जाएगी। इसमें यह तय किया जाएगा कि उन 13 संस्थाओं को मेला के किस एरिया में जमीन आवंटित की जाए। उसके बाद उन संस्थाओं को 14 दिस6बर को दोबारा बुलाया जाएगा।

40 संस्थाओं को मिली जमीन

मेला एरिया में सोमवार को सरस्वती मार्ग व संगम अपर मार्ग पर जमीन आवंटित की गई। आवंटन का सिलसिला सुबह दस बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक चला। इस दौरान साधु-संन्यासियों की 40 संस्थाओं को जमीन आवंटित की गई।

अब कल होगा आवंटन

मेला एरिया में जमीन आवंटन का काम मंगलवार को नहीं होगा। बल्कि 13 दिस6बर को फिर से जमीन आवंटित की जाएगी। आवंटन प्र5ारी श्री त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार को काली मार्ग पर संस्थाओं को जमीन आवंटित करने के लिए सुबह नौ बजे बुलाया गया है।

Posted By: Inextlive