-दो राइफल एक देसी कट्टा दो तलवार 20 लाठी समेत 18 ¨जदा कारतूस बरामद patna@inext.co.in NAWADA: नवादा के अकबरपुर थाना के पिथौरी गांव में सैटरडे की देर शाम एक घर से पुलिस ने दो राइफल एक देसी कट्टा दो तलवार 20 लाठी 315 बोर का 18 ¨जदा कारतूस और तीन खोखा बरामद किया. साथ ही 15 लोगों को गिरफ्तार क

-दो राइफल, एक देसी कट्टा, दो तलवार, 20 लाठी समेत 18 ¨जदा कारतूस बरामद

NAWADA: नवादा के अकबरपुर थाना के पिथौरी गांव में सैटरडे की देर शाम एक घर से पुलिस ने दो राइफल, एक देसी कट्टा, दो तलवार, 20 लाठी, 315 बोर का 18 ¨जदा कारतूस और तीन खोखा बरामद किया। साथ ही 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दो गुटों के बीच झड़प की सूचना के बाद यह कार्रवाई की। गिरफ्तार लोगों को पूछताछ के बाद संडे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

घर की घेराबंदी कर कार्रवाई

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि पिथौरी में 15-20 लोग मो। इसराफिल के घर गोलीबारी कर रहे हैं। एसआइ सहरोज अख्तर और हेमत सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने मो। इसराफिल के घर के सामने 15-20 लोगों को हथियार के साथ खड़ा पाया। पुलिस को देखते ही सभी एक घर में घुस गए। घर की घेराबंदी कर पुलिस ने दरवाजा खोलवाया, जहां गांव के मो। परवेज आलम, मो। नियाजउद्दीन, मो। सरफराज, मो। शमी समेत 15 लोग मिले। घर की तलाशी में एक कमरे में लोहे की आलमारी से कई हथियार बरामद हुए। इसके बाद 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। प्राथमिकी दर्ज कर सभी आरोपितों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive