स्‍कूटी पर बैठा तो बोतल से दे डाली ऐसी सजा

साउथ वेस्ट दिल्ली के इन्द्रपुरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़के को इलाके के दबंगो ने स्कूटी पर बैठने की बात को लेकर कपड़े उतारकर उसे बेरहमी से डंडों और लात-घूंसों से पीटा दिया। दबंगो ने सरेआम नाबालिग को नंगा कर गली में घुमाया गया। आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल और मिर्ची तक डाल दी। उसका वीडियो बना कर वायरल कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Updated Date: Mon, 30 May 2016 04:38 PM (IST)

सोमवार देर शाम की है घटनाघटना सोमवार देर शाम की है। पीड़ित नाबालिग युवकों की स्कूटी पर बैठ गया था। जिसके बाद पांच युवकों ने उसे पकड़कर पीटना शुरु कर दिया। लोगों ने जब नाबालिग की पिटाई की वजह पूछी तो उसे चोर बताकर सड़क पर पीटते रहे। जब पुलिस को बुलाने की बात कही तो आरोपी नाबालिग को जबरन पास के ऑफिस में घसीट ले गए। जहां उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर सबने मिलकर डंडे और लात-घूंसों से उसकी पिटाई की। पीडि़त ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब इससे भी इन उन युवकों का दिल नहीं भरा तो इन सबने मिलकर उसके कपड़े उतार दिए। प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल
युवकों ने नाबालिग को उसे नंगा कर फिर पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल और मिर्ची तक डाल दी तथा नाबालिग का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद बिना कपड़ों के ही उसे धमका कर वहां से भगा दिया। ऐसे में नाबालिग शर्मिंदगी के चलते रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंच गया। लेकिन घर वालों की याद के चलते वो आत्महत्या नहीं कर सका। कूड़े में मिला हाफ पैंट पहन कर आसपास घूमकर समय गुजारने लगा। देर रात तक नाबालिग के घर न लौटने पर घर वाले उसे ढूंढ रहे थे। जब वह घर वापस आया तो घर वालों को कुछ बता न सका। वह गुमसुम होकर घर में बैठ गया। दो दिन बाद परिजनों को हुई घटना की जानकारीदो दिन बाद जब मामला घर वालों के सामने आया तो परिजनों ने इंद्रपुरी थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक की तलाश जारी है। नाबालिग ने इसके बाद घर में ही पंखे से लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की। घर वालों ने किसी तरह उसे संभाला। डीसीपी सुरेन्द्र कुमार ने फोन पर बताया की इन्द्रपुरी थाना पुलिस ने आरोपी लड़कों के खिलाफ धारा 323/342/34 IPC और 33 JJ act के तहत FIR दर्ज कर 4 आरोपी सुमित, अमन, राजू और शंकर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य युवक की तलाश जारी है।

Posted By: Prabha Punj Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.