- पटेलनगर व नेहरू कॉलोनी इलाके में चोरी की दो वारदातों को दिया था अंजाम

देहरादून,

पटेलनगर पुलिस ने दो शातिर चोर अरेस्ट किए हैं। आरोपियों ने चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया था। एक वारदात पटेलनगर के कारगी चौक स्थित शिवालिक एनक्लेव में बीते मंडे को हुई थी, जबकि दूसरी नेहरू कॉलोनी के धर्मपुर इलाके में परचून की दुकान में बीती 22 जनवरी को हुई थी। पकड़े गए चोर कई महीने से चंद्रबनी और बंजारावाला में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे।

घर का ताला तोड़ चोरी

सीओ सदर अनुज कुमार ने बताया कि बीते मंडे को कारगी चौक के पास स्थित शिवालिक एनक्लेव में रहने वाली रितिका पठानिया परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां गई थीं, शाम के वक्त चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर दो कीमती घड़ी, एक हैडफोन और गुल्लक व अन्य कई सामान पर हाथ साफ कर दिया था। कंप्लेन मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज करते हुए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में दिख रहे दो संदिग्धों की तलाश की गई तो वेडनसडे को दोनों को ब्राह्मणवाला चौक से अरेस्ट किया गया। एक की पहचान दीपेंद्र सिंह निवासी सलेमपुर इग्लास, अलीगढ़ के रूप में हुई, वह यहां चंद्रबनी में किराये पर रहता था। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान योगेश नेगी के रूप में हुई, वह बंजारावाला का मूल निवासी है। दोनों के पास से दो घड़ी, एक हैडफोन व 2450 रुपये बरामद कर लिए गए हैं। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बीती 22 जनवरी को धर्मपुर के पास परचून की दुकान में 60 हजार की भी चोरी उन्होंने की थी।

3 माह पहले ही जेल से छूटा, फिर गिरफ्तार

तीन महीने पहले ही जेल से छूट कर आए शातिर चोर को राजपुर पुलिस ने ट्यूजडे देर रात कैनाल रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान माइकल निवासी कंडोली राजपुर के रूप में हुई है। राजपुर थाना इंचार्ज अशोक राठौर ने बताया कि माइकल पहले फास्ट फूड की ठेली लगाता था। नशे की लत लगने के कारण धंधा बंद हो गया तो वह चोरी करने लगा। तीन माह पहले ही वह जेल से छूट कर आया था और ट्यूजडे की रात फिर से चोरी के प्रयास में घूम रहा था। उसके पास से खुखरी भी बरामद की गई है।

Posted By: Inextlive