- सहस्त्रधारा रोड पर आईटी पार्क के पास हुआ हादसा

- ओवरस्पीड बताई जा रही बाइक, दीवार से टकराई

- दोनों को सीरियस हेड इंजरी, डॉक्टर्स ने किया ब्रॉट डेड घोषित

- राजपुर रोड से पार्टी कर लौट रहे थे दोनों

देहरादून,

थर्सडे देर रात पार्टी से लौट रहे उत्तरकाशी बड़कोट के दो दोस्तों की सहस्त्रधारा रोड आईटी पार्क के पास बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई। बताया जा रहा है अपाचे बाइक पर सवार वे दोनों काफी तेज स्पीड में थे कि बाइक दीवार से जा टकरा गई। बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों को सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची राजपुर थाना पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में दून पहुंचाया, डॉक्टर्स ने दोनों को ब्रॉट डेड घोषित कर दिया।

देर रात हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कपिल रावत और नरेश रावत दोनों दोस्त थे। वे उत्तरकाशी बड़कोट थाना क्षेत्र के कोटी गांव के रहने वाले थे। कपिल टीएचडीसी कॉलेज टिहरी से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था, जबकि नरेश दून में प्राइवेट जॉब करता था। कपिल फ्राइडे को दून में अपनी बहनों और दोस्तों से मिलने आया था। फ्राइडे को कपिल, नरेश रावत दोनों अपने एक अन्य दोस्त आयुष रावत के साथ पार्टी करने राजपुर रोड गए। पार्टी निपटने के बाद थर्सडे देर रात में करीब 11.30 बजे तीनों दोस्त दो बाइक पर सवार होकर सहस्त्रधारा रोड से रूम की तरफ लौट रहे थे। एक बाइक अपाचे पर कपिल रावत और नरेश रावत सवार थे, जबकि दूसरी बाइक को आयुष चला रहा था। आयुष जैसे ही आईटी पार्क से आगे पहुंचा, पीछे से तेज आवाज उसे सुनाई दी, वापस लौटकर देखा तो कपिल और नरेश लहूलुहान हालत में सड़क पर गिरे हुए थे, जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक काफी तेज स्पीड में थी इसी बीच रोड पर कुत्ता आ गया जिससे बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई। मौके से कोई हेलमेट भी नहीं मिला।

थाने की गाड़ी से ले गए हॉस्पिटल

एक्सीडेंट राजपुर और रायपुर थाने के बॉर्डर एरिया पर हुआ। राजपुर पुलिस की गश्ती टीम इस दौरान आईटी पार्क की ओर से गुजरी तो एक्सीडेंट देख रुक गई। आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस को कॉल किया। एंबुलेंस को पहुंचने में वक्त लगता देख गश्ती टीम ने राजपुर थाने से गाड़ी मंगवाई और दोनों घायलों को दून हॉस्पिटल पहुंचाया। लेकिन दून हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने दोनों को ब्रॉट डेड घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों के परिजनों को पुलिस द्वारा एक्सीडेंट की जानकारी दी गई। फ्राइडे सुबह दोनों को पंचनामा कर कोरोनेशन हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई।

--------------------

थर्सडे रात में तीन दोस्त दो बाइक पर सवार होकर राजपुर रोड से लौट रहे थे, आईटी पार्क के पास एक बाइक जिसमें कपिल और नरेश सवार थे अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई, दोनों को हेड इंजरी थी, हॉस्पिटल में दोनों की डेथ डिक्लेयर की गई है।

देवेन्द्र चौहान, थाना इंचार्ज, रायुपर

Posted By: Inextlive