- कारगी चौक के पास एक ट्रक ने टू व्हीलर को मारी टक्कर, स्कूटी सवार महिला की मौत, एक युवती घायल

- थाना रायपुर क्षेत्र के बांसवाड़ा के जंगल के पास एंबेसडर और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने की टक्कर, 8 घायल

देहरादून,

संडे को दून में हुए दो रोड एक्सीडेंट में एक महिला की मौत और नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक ने टू व्हीलर को मारी टक्कर

कारगी चौक के पास एक ट्रक ने टू व्हीलर को टक्कर मार दी, जिसमें टू व्हीलर सवार महिला व एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को लोगों की मदद से जोगीवाला स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां महिला को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान नीतू भारद्वाज (27) निवासी माधव रेजिडेंसी, नियर बंगाली कोठी, देहरादून के रूप में हुई। घायल 18 वर्षीय नेहा का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। मृतका के भाई उमेश भारद्वाज की कंप्लेन पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

एंबेसडर और स्विफ्ट डिजायर की टक्कर

दूसरा एक्सीडेंट थाना रायपुर क्षेत्र के बांसवाड़ा के जंगल के पास हुआ। एंबेसडर और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में दोनों वाहनों में सवार 8 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची थाना रायपुर थाना पुलिस ने घायलों को एक निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया। घायलों में अरविंद सिंह निवासी रेसकोर्स, कमल मेहता, राजेंद्र मेहता, रीना, विमला चारों निवासी, कचहरी परिसर मसूरी, हेमा निवासी निकट दूरदर्शन केंद्र तपोवन रायपुर, आरुषि निवासी निकट दूरदर्शन केंद्र तपोवन रायपुर, विकास निवासी आमवाला, रायपुर शामिल हैं।

Posted By: Inextlive