Just like any grand feast would be incomplete without desserts a typical masala Bollywood film is incomplete without saucy item numbers. Like every year 2011 had its share of some hot and happening item numbers.

1.Jalebi bai (Double Dhamaal):- बॉलीवुड की सबसे महंगी आइटम क्वीन मल्िलका शेरावत पर फिल्माया गया यह गीत फिल्म डबल धमाल का है. इस साल इस गीत ने  खूब धमाल मचाया. दिलचस्प बात यह है कि इस गाने की शूटिंग के वक्त निर्देशक इंद्र कुमार ने पूरी यूनिट को जलेबी पार्टी दी थी.

3. Aaya re aaya bodyguard (Bodyguard):- ढेर सारे विवादों के बाद जब इस गाने में कैटरीना और सलमाने को साथ काम करते देखा गया तो लोगों को विशवास हो गया कि कुछ भी हो जाए सलमान ओर कैटरीना को कोई अलग नहीं कर सकता. वैसे यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस हिट थी.


5.Razia gundo meni phans gayee(Thank You):- फिल्म थैंक्यू का यह गीत  मल्िलका शेरावत पर फिल्माया गया है. यह गीत आइटम नंबर की श्रेणी में जरूर आता हो लेकिन इसे हिट नहीं कहा जाएगा.

7.Character Dheela(Ready):- इस गाने के लिए सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सभी टॉप एक्ट्रेस से गुजारिश की लेकिन सबने इंकार कर दिया. इसके बाद जरीन खान से एक ही बार कहने पर वो इस गीत को करने के लिए तैयार हो गई. यह गीत साल के हिट आइटम नंबर में से एक है. इस गीत के रिलीज होने के बाद जरीन खान और सलमान की दोस्ती पर भी कई सवाल उठाए गए थे.

9. Tai tai phiss(Chillar Party):- सलमान खान ने यह फिल्म बच्चो के लिए बनाई थी. और रणवीर कपूर ने यह गीत सलमान खान के कहने पर किया था. यह गीत बच्चों में काफी लोकप्रीय रहा.

Posted By: Garima Shukla