एक्टिवा से आ रहे थे दोनों भाई, गांव में ही खत्म हो गया पेट्रोल

बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा तानकर लूट लिया चांदी का थैला

आगरा। वीआईपी एरिया में शुक्रवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। थाना ताजगंज स्थित टीडीआई सिटी के पास दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने चांदी कारीगरों को निशाना बना लिया। बदमाशों ने तमंचा तानकर 22 किलो चांदी लूट ली। जिसकी कीमत दस लाख रूपये करीब बताई जाती है। चांदी कारीगरों की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

माल तैयार करवा कर लाए थे

ताजगंज के गांव नौपुरा निवासी विशाल पुत्र भजन लाल व उसका चचेरा भाई सनी चांदी का काम करते हैं। वह फुव्वारे से माल लाकर घर पर तैयार करते हैं। फिर मार्केट में देकर आते हैं। शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे वह एक्टिवा से डिग्गी में 22 किलो चांदी तैयार कर फुव्वारा अपने मालिक के यहां ला रहे थे। गांव से बाहर आने से पहले ही एक्टिवा का पेट्रोल खत्म हो गया। दोनों भाई धक्का देकर पेट्रोल पम्प की तरफ जा रहे थे।

धक्का देकर ला रहे थे एक्टिवा

मैनरोड मुश्किल से 100 मीटर की दूरी पर टीडीआई सिटी के पास दो युवक अपाचे पर आए। उन्होने एक्टिवा में लात मार दी और गाड़ी गिरा दी। चंद मिनट बाद सामने की तरफ से लाल पल्सर सवार तीन युवक आ गए। अपाचे सवार युवकों ने एक्टिवा की चाबी निकाल ली। एक्टिवा की डिग्गी खोलना शुरु किया। इस पर दोनों भाईयों ने विरोध किया, लेकिन सामने से बाइक पर आए बदमाशों ने तमंचे तान दिए। बदमाशों ने तुरंत चाबी से डिग्गी खोलकर चांदी वाला थैला निकाल लिया और फतेहाबाद रोड की तरफ भाग निकले।

रैकी कर कर हुई वारदात

इसी के बाद दोनों भाई तोरा चौकी शिकायत लेकर पहुंचे। पीडि़तों के मुताबिक जिस दौरान वह घर से आ रहे थे उस दौरान यही बाइक सवार गांव में भी घूम रहे थे। इससे प्रतीत होता है कि बाइक सवार बदमाश शुरु से दोनों की रैकी कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार बदमाश काफी देर से गांव के नुक्कड़ पर खड़े बताए हैं। इंस्पेक्टर थाना ताजगंज अरुण कुमार के मुताबिक पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कराई जा रही है।

दोनों की उम्र है कम

पुलिस ने बताया कि दोनों चांदी कारीगर कम उम्र के हैं। सनी की उम्र 15 वर्ष व विशाल की उम्र 18 वर्ष बताई गई है। मौके पर लोगों का कहना था कि इतना माल लेकर बच्चे जा रहे थे। किसी जिम्मेदार को यह काम सौंपना चाहिए।

Posted By: Inextlive