-वेडनेसडे को 14 एफआईआर की गईं दर्ज

-अब तक 44 एफआईआर हो चुकी हैं दर्ज

बरेली: लॉकडाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ पुलिस का सख्त एक्शन जारी है। पुलिस ने वेडनसडे को शाम 7 बजे तक लॉकडाउन का पालन न करने वाले 72 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस तरह से 23 मार्च से 25 मार्च तक 275 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने अब तक 44 एफआईआर दर्ज कर ली हैं, जिसमें वेडनसडे को 14 एफआाईआर दर्ज की गई हैं। पुलिस लगातार वाहनों की भी चेकिंग कर रही है।

नहीं बाज आ रहे लोग

पुलिस ने टयूजडे रात 7 बजे तक 30 एफआईआर दर्ज कर 203 लोगों को गिरफतार किया था। इसके बावजूद वेडनसडे को भी लोग लॉक डाउन के दौरान घूमते नजर आए। पुलिस की सख्ती के बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं। कई लोग तो ऐसे हैं जो बहाने बनाकर भी पुलिस से बच जा रहे हैं। वाहन चेकिंग के दौरान कोई दवा लेने जाने तो कोई इलाज कराने का बहाना आसानी से बना रहा है। लोग इसके लिए पर्चा या एक्सरे भी दिखा रहे हैं। यही वजह है कि अब पुलिस पर्चे पर डेट भी चेक कर रही है, जिसमें कई तो सालों पुराने पर्चे निकालकर दिखा रहे हैं। कई लोग तो बिना हेलमेट तो कई बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से ही फर्राटा भर रहे हैं। जब पुलिस पकड़ती है तो फोन पर बात कराकर सोर्स भी लगाने में लग जाते हैं, लेकिन पुलिस सिफारिश सुनने की बजाए एक्शन ले रही है।

23 से 25 मार्च 5 बजे तक एक्शन

44 एफआईआर दर्ज

275 लोग हुए गिरफ्तार

20928 वाहन जिले में चेक किए

9932 वाहन सिटी में चेक किए

4565 वाहनों का जिले में चालान किया गया

2076 वाहनों का सिटी में चालान किया गया

1300516 रुपए का शमन शुल्क वसूला गया

लॉकडाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा हैण् एफआईआर दर्ज कर गिरफतारी की जा रही हैण् वाहनों के चालान भी किए जा रहे हैंण्

शैलेश कुमार पांडेए एसएसपी

Posted By: Inextlive