आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर बस नाले में गिरी 29 यात्रियों की मौत 18 घायल 5 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

2019-07-09T13:26:09Z

उत्तर प्रदेश के आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस एक्सप्रेस वे से नीचे गिरने से करीब 29 यात्रियों की मौत और 18 घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोडवेज ने 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है।

आगरा (पीटीआई/एएनआई)। उत्तर प्रदेश के आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह भीषण हादसा हुआ है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक यात्रियों से भरी यूपी रोडवेज बस एत्मादपुर के पास एक बड़े नाले में गिर गई। बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी और उसमें 50 यात्री सवार थे। अागरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए इस हादसे का समय सुबह चार बजे के करीब का बताया जा रहा है।

घटना के तुरंत बाद राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया

पुलिस के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे में बस में सवार 29 लोगों की मौत हो गई और 18 घायल हो गए। हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना पाकर स्थानीय पुलिस बल व प्रशासनिक अफसर भी माैके पर पहुंच गए और तुरंत राहत व बचाव कार्य जारी किया गया। बस में फंसे घायल यात्रियों को निकालकर उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है।

नाले में पानी के बहाव होने से बचाव कार्य में परेशानी

यूपी पुलिस ने भी ट्वीट किया है लखनऊ से दिल्ली जाने वाली एक स्लीपर कोच यात्री बस यमुना एक्सप्रेसवे (एसआईसी) पर हादसे का शिकार हो गई है।नाले में पानी के बहाव की वजह से बचाव कार्य करना मुश्किल हो रहा है। वहीं राज्य पुलिस ने ट्विटर पर कहा, डीजीपी यूपी ओपी सिंह ने राहत और बचाव कार्य पूरे जोरों पर करने का निर्देश दिया है और व्यक्तिगत रूप से इसकी देखरेख कर रहे हैं।
राहुल गांधी के बाद अब मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
मृतकों के परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक डबल डेकर बस अवध डिपो की थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यात्रियों की मौत पर दुख और संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही उन्होंने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव चिकित्सा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। उत्तर प्रदेश रोडवेज ने मृतकों के परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है।  

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid31';playvideo(url,width,height,type,div_id);


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.