- सुपारी देने के बाद की थी ओमप्रकाश की पीट-पीटकर हत्या

- पुलिस ने असलाह सहित तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र में दो वर्ष पहले हुई हत्या का रविवार को सिकंदरा पुलिस ने मुखबिर की मदद से खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से अवैध असलाह बरामद किये गए हैं। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

शराब पीने के बहाने बुलाया

9 फरवरी 2018 को पुष्पेंद्र ने अरतौनी निवासी ओमप्रकाश को शराब पीने के बहाने जाजऊ बुलाया। जहां पहले से ही मौजूद कमल और उसके साथियों ने ओमप्रकाश के सिर पर लाठी-डंडों से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड में मृतक की पुत्री ने मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस इस घटना के खुलासे में लगी थी।

इनको किया अरेस्ट

गोविंद पांडे

कमल सिंह

शैलेन्द्र

हत्यारों से बरामदगी

एक मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट की

32 बोर की देसी पिस्टल

12 बोर का देशी तमंचा

जिंदा कारतूस

बॉक्स

जमीनी रंजिश के चलते की हत्या

एसएसपी ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला कि ओमप्रकाश की हत्या जमीनी रंजिश के चलते की गई थी। इस हत्याकांड को पुष्पेंद्र के कहने पर अंजाम दिया गया था। जिसके लिए पुष्पेंद्र ने उन्हें 60 हजार रुपये भी दिए।

बेशकीमती प्लॉट का मालिक था ओमप्रकाश

एसएसपी ने बताया कि ओमप्रकाश अवैध रूप से शराब बेचने का काम करता था। उसके पास एक कीमती प्लॉट था। ओमप्रकाश ने उसका सौदा पुष्पेंद्र से कर दिया था, लेकिन पुष्पेंद्र के जेल में निरुद्ध होने के कारण ओमप्रकाश उस कीमती प्लॉट को किसी ओर को बेचने की योजना बना रहा था। इसकी जानकारी होने पर पुष्पेंद्र बौखलाया गया। पुष्पेंद्र ने जेल में मुलाकात हुई कमल के साथ ओमप्रकाश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। कमल एक ट्रक चालक की हत्या मामले में जेल में बंद था। बेल पर बाहर आया था।

Posted By: Inextlive