पोस्टल कॉलोनी से तीन बाइक की चोरी

गोपाल मैदान, बिष्टुपुर में मोदी के भाषण के दौरान बाइक चोरी की हुई घटना

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र :गोपाल मैदान में एक तरह पीएम नरेन्द्र मोदी भाषण दे रहे थे, लोग उनकी बातों को सुनने में मशगूल थे, तो दूसरी तरफ बाइक लिफ्टर्स सभा में आए कुछ लोगों की बाइक को उड़ाने की फिराक में जुटे थे। सभा स्थल के पास से बाइक चोरी की तीन घटनाएं सामने आयी हैं। इस संबंध में कुछ लोग पुलिस स्टेशन भी पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उनसे खुद ही बाइक तलाश करने को कह चलता कर दिया। बाइक चोरी होने की घटना से लोगों की नीद उड़ गई।

पोस्टल कॉलोनी कैंपस से हुई चोरी

गोपाल मैदान में आयोजित सभा में शामिल होने लाखों की संख्या में लोग पहुंचे थे। कई लोगों ने रोड के किनारे बाइक खड़ी की थी, तो कईयों ने मुस्लिम लाइब्रेरी के सामने स्थित पोस्टल कॉलोनी कैंपस में बाइक खड़ी की थी। बाइक चोरी की घटनाएं पोस्टल कॉलोनी कैंपस से हुई हैं।

बाइक्स पर किया हाथ साफ

जब पीएम मोदी ने भाषण देना शुरू किया तो लोग उनकी बातों में तल्लीन हो गए। इस बीच कुछ बाइक लिफ्टर्स वहां पहुंचे औक तीन बाइक्स पर हाथ साफ कर लिया। वहां रहने वाली एक महिला ने उनसे पूछा भी कि भाषण चल रही है तो बाइक कहां ले जा रहे हो। इस पर युवकों ने कहा कि भीड़ से बचने के लिए पहले ही बाइक निकाल रहे हैं।

बागबेड़ा निवासी की बाइक उड़ाई

बागबेड़ा कॉलोनी निवासी जगदीश प्रधान के बेटे प्रशांत प्रधान ने भी अपनी टीवीएस अपाची बाइक (जेएच05एए-8562) वहां पार्क की थी। नरेन्द्र मोदी का भाषण सुनने के बाद जब वह वापस लौटा तो पाया कि उसकी बाइक वहां नहीं है। इसके बाद वह बिष्टुपुर थाना पहुंचा, लेकिन वहां उन्हें खुद ही बाइक तलाशने को कहा गया।

Posted By: Inextlive