- हादसे में ड्राइवर सहित दो घायल

- कोटद्वार निवासी एक परिवार लौट रहा था पीजीआई चंडीगढ़ से

देहरादून, विकासनगर थाना इलाके के मटक माजरी गांव के पास थर्सडे देर रात एक सेंट्रो कार (सीएच 01 बीएन 1622) शक्तिनहर में जा गिरी. बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे एक ट्रक से बचने के चक्कर में हादसा हुआ. हादसे में दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक लापता है. ड्राइवर सहित दो लोग पहले ही बाहर छटक गए, वे गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम ने घायलों को रेस्क्यू किया. कार को शक्तिनहर से बाहर निकाला गया, जिसमें तीन शव बरामद हुए.

इलाज करा लौट रहे मरीज की भी मौत

जानकारी के मुताबिक कोटद्वार कलालघाटी क्षेत्र के उदयरामपुर गांव निवासी मतीदास पुत्र रेमीदास पेट के टयूमर का इलाज कराकर पीजीआई चंडीगढ़ से वापस लौट रहे थे. कार में ड्राइवर समेत कुल 6 लोग सवार थे. मटक माजरी गांव के पास सामने से आते ट्रक को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने कार पर कंट्रोल खो दिया और कार पलटी खाकर शक्तिनहर में समा गई. ड्राइवर गणेश पुत्र चंद्रमोहन और संजय कुमार पुत्र मोहनलाल कार के नहर में समाने से पहले छटक गए. हालांकि, दोनों नहर में गिरे और उसी समय तैरकर बाहर निकल आए.

मृतक

मतिदास पुत्र रमीदास (मरीज)

दर्शनी देवी पत्नी मतिदास

विमलेश पुत्र वेद प्रकाश

लापता

गुड्डू उर्फ हरीश चन्द्र

घायल

गणेश पुत्र चंद्रमोहन (ड्राइवर) निवासी ग्राम जावल, स्यालना

संजय कुमार पुत्र मोहनलाल

------------

थर्सडे देर रात इलाके के मटक माजरी गांव के पास कार शक्तिनगर में जा गिरी. कार में 6 लोग सवार थे जिनमें से 3 की मौत हो गई, एक लापता है. 2 घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जबकि लापता की तलाश की जा रही है.

नरोत्तम बिष्ट, प्रभारी, थाना विकासनगर

Posted By: Ravi Pal