- तपोवन में 200 मीटर गहरी खाई में गिरा कैंपर वाहन, कालसी में इच्छाड़ी डैम में गिरी पिकअप

- गंभीर रूप से घायल महिलाओं को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

PITHORAGARH: रांथी गांव को रेत लेकर जा रहा कैंपर वाहन तपोवन में अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। हादसे में वाहन सवार महिला व चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, थाना कालसी क्षेत्र के हरिपुर त्यूणी रोड पर टिमरा बैंड के पास सेब से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर इच्छाड़ी डैम में जा गिरी। हादसे में चालक की मौत हो गई।

घायलों को 108 एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

धारचूला से रेत भर कर कैंपर वाहन रांथी गांव को जा रहा था। दोपहर करीब तीन बजे नगर से छह किलोमीटर दूर तपोवन में चढ़ाई के दौरान वाहन पीछे की ओर आने लगा। चालक जब तक वाहन संतुलित करता वह गहरी खाई से लुढ़कते हुए 200 मीटर नीचे धारचूला-तवाघाट मार्ग पर गिर गया। वाहन में सवार रेखा देवी (35) पत्नी प्रेम सिंह तथा वाहन चालक बलवंत सिंह (38) पुत्र जगत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य सवार महिला दौली देवी (38) पत्नी रू प सिंह, कौशी देवी (35) पत्नी गोपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर तहसीलदार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हादसे में सभी मृतक व घायल रांथी के तोक पानीखाल गांव हैं।

सेब से भरी गाड़ी इच्छाड़ी डैम में गिरी, चालक की मौत

KALSI: थाना कालसी अंतर्गत हरिपुर त्यूणी रोड पर टिमरा बैंड के पास सेब से भरी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर इच्छाड़ी डैम में जा गिरी। जिसमें हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र निवासी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। खतरनाक खड़ी चट्टान होने के कारण फायर ब्रिगेड, कालसी पुलिस तथा तहसील कर्मियों ने रस्सों के सहारे खाई में उतर कर सर्च किया तो टोंस नदी इच्छाडी डैम के किनारे एक पिकअप की बॉडी पड़ी मिली, जिसका इंजन व चेसिस नदी में गिरा था। मौके पर ड्राइ¨वग लाइसेंस और चट्टान के बीच में एक शव अटका हुआ दिखाई दिया। शव को चट्टान से कड़ी मशक्कत निकालकर सड़क पर लाया गया। मृतक की पहचान चालक नासिर (26) पुत्र नसीम निवासी ग्राम चौली थाना भगवानपुर, जनपद हरिद्वार के रूप में हुई।

Posted By: Inextlive