शहर में सीवर कनेक्शन के काम को लेकर हो रही असुविधा पर प्रशासन सख्त हो चला है। गुरुवार को डीएम सुहास एलवाई ने गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के जीएम और ठेकेदारों संग बैठक कर प्रतिदिन 300 कनेक्शन देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हर दिन उन्हें इसकी रिपोर्ट भी भेजी जाए। उन्होंने नमामि गंगे योजना के अन्तर्गत जो कार्य संस्तुति किये गये है उसकी प्रगति रिपोर्ट भी ली। बैठक में बताया गया कि सीवर के काम को चार भागों में बांटा गया है।

एलडीटीए कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

लखनऊ डायोसेसन ट्रस्ट एसोसिएशन रजिस्टर्ड कर्मचारी यूनियन चर्च आफ नार्थ इंडिया की ओर से गुरुवार को कार्यालय पर जानसन दास के संयोजन में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सचिव रेव्ह शशी प्रकाश को हटाए जाने और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के शोषण का आरोप लगाकर कर्मचारियों ने विरोध जताया। कर्मचारियों ने तीन माह के बकाया भुगतान की मांग भी की।

सेवानिवृत्ति पर दी गई विदाई

राजकीय मुद्रणालय कार्मिक अधिकारी रामाश्रय मणि त्रिपाठी की सेवानिवृत्ति पर गुरुवार को उनको राजकीय मुद्रणालय श्रमिक संघ ने उनका सम्मान समारोह आयोजित किया। जिसका संचालन मंत्री रविकांत ने किया। इस दौरान रामाश्रय मणि से जुड़ी पुरानी यादों को भी ताजा किया गया। बताया गया कि उन्होंने कर्मचारियों के हित में कई कार्य किए जिसका लाभ उनको मिल रहा है।

Posted By: Inextlive