- ऋषिकेश ए6स में भर्ती 26 वर्षीय युवक की मौत- एक रेजिडेंट डॉ1टर नर्स भी पॉजिटिवदेहरादून: दून में थर्सडे को 33 और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं. इनमें से 22 मामले सिर्फ निरंजनपुर मंडी से जुड़े हैं. इसके अलावा एक जूनियर रेजिडेंट आईसीयू में तैनात एक नर्स एक होटल के स्टाफ की भी रिपोर्ट पॉजिटिव है. ए6स ऋषिकेश में

- ऋषिकेश एम्स में भर्ती 26 वर्षीय युवक की मौत

- एक रेजिडेंट डॉक्टर, नर्स भी पॉजिटिव

देहरादून:

दून में थर्सडे को 33 और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं। इनमें से 22 मामले सिर्फ निरंजनपुर मंडी से जुड़े हैं। इसके अलावा एक जूनियर रेजिडेंट, आईसीयू में तैनात एक नर्स, एक होटल के स्टाफ की भी रिपोर्ट पॉजिटिव है। एम्स ऋषिकेश में भर्ती मुजफ्फरनगर निवासी 26 वर्षीय कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत भी हुई है। युवक को सांस की बीमारी के चलते यहां भर्ती किया गया था। अन्य सभी मरीजों का सैंपल आशारोड़ी चेकपोस्ट पर लिया गया था, जिन्हें अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक मरीज दिल्ली चला गया है।

प्रदेश में 62 नए केस

दून में 33 लोगों के साथ प्रदेश में कुल 62 लोग थर्सडे को पॉजिटिव रिपोर्ट किए गए हैं। इनमें नैनीताल व टिहरी में दस-दस, चंपावत में तीन, पौड़ी व बागेश्वर में दो-दो और अल्मोड़ा व ऊधमसिंहनगर में एक-एक नया मामला आया है। अभी तक प्रदेश में 1155 पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं। इनमें से 299 रिकवर होकर लौट चुके हैं। 5 स्टेट से बाहर जा चुके हैं। जबकि, 841 एक्टिव केस हैं और 10 की मौत हो चुकी है।

Posted By: Inextlive