UP में यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना में 4 की मौत 1 घायल, बस में पीछे से जा टकराई कार

Updated Date: Sat, 28 Nov 2020 04:19 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार को एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। कहा जा रहा है कि कार एक बस में पीछे से जा टकराई। हादसे को लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

गौतम बौद्ध नगर (एएनआई)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार को एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां यमुना हाईवे पर एक कार एक बस से टकरा गई। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ADCP) विशाल पांडे के अनुसार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से फंसे घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाॅक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की जानकारी तुरंत पीड़ितों के परिवार को भी दे दी है।

Greater Noida: Four dead after a car rammed into a bus on Yamuna Expressway, says police. pic.twitter.com/AqmwsmUYHi

— ANI UP (@ANINewsUP) November 28, 2020


हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है
वहीं एक अन्य घायल व्यक्ति का उपचार हो रहा है। हादसे की तुरंत पीड़ितों के परिवार को दी गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार को बस के पीछे के हिस्से से निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं हादसे के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस इस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। बता दें कि इसी हफ्ते कुछ इसी तरह की एक घटना गुरुवार को पनवेल के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुई। यहां एक राज्य सड़क परिवहन बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई थी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.