4 Years Of Baahubali धर्मा प्रोडेक्शन ने जारी किया मोशन पोस्टर

2019-07-10T12:36:25Z

बाहुबली मूवी को रिलीज हुए आज चार साल पूरे हो गए हैं। धर्मा प्रोडेक्शन ने 4 Years Of Baahubali हैश टैग के साथ एक मोशन पोस्टर शेयर करके इस मेगा मूवी के रिलीज के चार साल का जश्न मनाया है।

कानपुर। बाहुबली मूवी का फर्स्ट एडिशन 10 जुलाई 2015 को ही रिलीज हुआ था। इसे बाहुबली: द बिगनिंग के नाम से रिलीज किया गया बाद में बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन के नाम से 28 अप्रैल 2017 को इसका दूसरा पार्ट भी प्रदर्शित किया गया। फिल्म का निर्देशन एस एस  राजामौली ने किया था और प्रभास, राणा डग्गुपति, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णन, सत्यराज और नासिर ने लीड रोल प्ले किए थे। आज फिल्म को रिलीज हुए पूरे चार साल हो गए हैं।
पोस्टर रिलीज कर जताई खुशी
फिल्म के को प्रोड्यूसर धर्मा प्रोडेक्शन ने धर्मा मूवीज के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्टर जारी करके फिल्म के चार साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया है। निर्माताओं ने इसे #4YearsOfBaahubali के साथ रिलीज किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ये पोस्टर उस भव्य फिल्म के समर्पित है जिसने अपने शानदार विजुअल और बेहतरीन कहानी से सिनेमा के ऊंचे मानदंड स्थापित किए।  

View this post on Instagram

A magnum opus that lit the cinema screens ablaze with spectacular storytelling & visuals. #4YearsOfBaahubali @karanjohar @apoorva1972 #ShobuYarlagadda #PrasadDevineni @ssrajamouli @actorprabhas @ranadaggubati @baahubalimovie #Baahubali

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on Jul 9, 2019 at 10:07pm PDT



ट्रेलर ने ही धूम मचा दी

इस फिल्म को 10 जुलाई 2015 को 4 हज़ार से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।फिल्म के रिलीज से पहले ही इसके ट्रेलर ने हलचल मचा दी थी। बाहुबली के तेलुगू और हिन्दी के ट्रेलर को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा। इस ट्रेलर को 24 घंटों में फ़ेसबुक पर करीब 1.50 लाख लोगों ने देखा और 3 लाख के लगभग व्यूअर्स ने लाइक किया, जबकि 2 लाख के करीब लोगों ने इसे साझा शेयर।
कमाई में भी कमाल
ट्रेड एक्सपर्टस की मानें तो बाहुबली ने पहले ही दिन देश विदेश मे करीब 60-70 करोड़ कमाने वाली भारत की पहली फिल्म का दर्जा प्राप्त कर लिया था। बाहुबली ने पहले सप्ताह के अंत तक में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। आंकड़ों के मुताबिक यह चौथी सबसे बड़ी फिल्म है, जिसने तीन दिन में ही 162 करोड़ की कमाई की। फिल्म के हिन्दी संस्करण ने पहले दिन 4.25 करोड़ की कमाई दर्ज की जो किसी भी डब हिन्दी फ़िल्म के लिये दूसरी सबसे बड़ी कमाई मानी गयी। बाहुबली: द बिगनिंग ने भारत में 418 करोड़ नेट कमाई की थी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.