-ऑटो से उतरते ही पीछे से आए बाइक सवार रुपए से भरा बैग ले भोग

-विक्टिम जसिंता देवी ने थाने में दर्ज कराया मामला, सिरमटोली चौक पर हुई छिनतई

RANCHI: चुटिया थाना क्षेत्र के सिरमटोली चौक के समीप बाइक सवार अपराधियों ने एक मां-बेटी से ब्0 हजार रुपए की छिनतई कर ली। वारदात बुधवार दिन के लगभग एक बजे की है। मामले में विक्टिम जसींता देवी ने चुटिया थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस छानबीन शुरू कर दी है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, चुटिया महादेव टोली निवासी जसिंता एक्का अपनी बेटी दीपिका एक्का के साथ डोरंडा स्थित एसबीआई बैंक गई थीं, जहां अपने पति के पेंशन खाते से ब्0 हजार रुपए निकाल कर ऑटो से घर लौट रही थीं। पैसे वह एक प्लास्टिक के थैले में रखी थीं। घर जाने के लिए वह जैसे ही सिरमटोली चौक के पास ऑटो से उतरी कि पीछे से आए एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसका थैल झपट लिया। इसके बाद वहां से सुजाता चौक की ओर भाग निकले। पैसे लूट जाने के बाद मां-बेटी ने शोर मचाना शुरू किया, इतने में वहां पोस्ट पर तैनात ट्रैफिक पुलिस और पीसीआर वैन की पुलिस पहुंची। पुलिस ने वायरलेस से सूचना प्रसारित भी की, लेकिन बाइकर्स भागने में कामयाब रहे।

बेटी के एडमिशन के लिए निकाले थे पैसे

दीपिका एक्का ने बताया कि वह मैट्रिक की परीक्षा पास की है। उसे अच्छे कॉलेज में इंटर में दाखिला कराना था। दाखिला और अन्य जरूरतों के लिए ही पेंशन के पैसे से ब्0 हजार रुपए की निकासी करने गई थी। पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है। उनके पिता स्व। जॉन एक्का बंदोबस्ती कार्यालय में कार्यरत थे। उनकी मौत के बाद पेंशन के पैसे से ही घर चलता है। छिनतई से उन्हें बड़ा आर्थिक झटका लगा है।

Posted By: Inextlive