परतापुर थानाक्षेत्र के मोहद्दीनपुर पुलिस चौकी से मात्र 500 मीटर दूर की घटना

क्षतिग्रस्त हुआ एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम

Meerut। परतापुर थानाक्षेत्र के मोहद्दीनपुर पुलिस चौकी से मात्र 500 मीटर की दूरी पर चोर ने केनरा बैंक का एटीएम उखाड़ दिया। लगभग 45 मिनट तक चोर एटीएम को तोड़ता रहा। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

ये है मामला

परतापुर के मोहद्दीनपुर पुलिस चौकी के समीप दिल्ली रोड पर केनरा बैंक के बाहर लगे बैंक का एटीएम लगा हुआ है। शुक्रवार रात्रि एक करीब 3 बजे एक चोर उस समय एटीएम में दाखिल हो गया, जब सिक्योरिटी गार्ड एटीएम के आसपास नहीं था। मुंह पर कपड़ा बांधकर चोर करीब 45 मिनट तक हथौड़े और लोहे की रॉड से एटीएम मशीन में तोड़-फोड़ करता रहा। चोर ने इस दौरान मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया किंतु वो नकदी तक नहीं पहुंच पाया। इरादों के कामयाब न होता देख चोर वहां से चला गया।

सीसीटीवी में कैद घटनाक्रम

चोर द्वारा एटीएम में चोरी करने के प्रयास का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी में चोर बिना कपड़ों के मुंह पर चादर बांधकर एटीएम के केबिन में दाखिल हुआ था। रात लगभग 3 बजे से 3:45 तक चोर एटीएम को तोड़ने का प्रयास करता रहा। सुबह सिक्योरिटी गार्ड आया तो उसने एटीएम की हालत देखकर पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने एटीएम की डीवीआर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

एटीएम में चोरी के इरादे से एक चोर घुसा था, हालांकि वो मंसूबों में कामयाब नहीं हुआ। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को चेक किया जा रहा है। जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा। चौकी पर तैनात स्टाफ से भी पूछताछ हो रही है।

सुभाष अत्री, इंस्पेक्टर, थाना परतापुर

Posted By: Inextlive