64 सेंटरों पर 27 हजार से अधिक स्टूडेंट ने दी बीएड की परीक्षा

- परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के प्रबंध, यातायात रहा बदहाल

सेंटर - 64

टोटल स्टूडेंट्स - 32105

परीक्षा में शामिल हुए - 27481

परीक्षा छोड़ दी - 4624

Meerut : शहर के 64 सेंटरों पर बीएड की परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न हो गई। परीक्षा में 4624 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। जबकि 27481 ने परीक्षा दी। 32 हजार 105 परीक्षार्थियों को परीक्षा में बैठना था। परीक्षा के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

कॉमर्स की जगह साइंस का पेपर दिया

बीआईएमटी कॉलेज गढ़ रोड पर परीक्षार्थी उस समय असमंजस में पढ़ गए जब उनको कॉमर्स की जगह साइंस का पेपर दे दिया गया। इस पर स्टूडेंट्स ने शिक्षक से शिकायत की। शिक्षक ने तुरंत की पेपर को बदलवा परीक्षार्थियों को कॉमर्स का पेपर दिया। दस मिनट के अफरातफरी का माहौल रहा।

मोबाइल को लेकर हंगामा

बीआईएमटी कॉलेज में पेपर देने आए परीक्षार्थियों से मोबाइल बाहर ही रखवा लिया गया था। शाम को चार बजे जब परीक्षार्थी पेपर देकर बाहर निकले तो कॉलेज स्टॉफ ने किसी का मोबाइल किसी को दे दिया। इसको लेकर छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। कॉलेज स्टॉफ ने आकर मामले को संभाला और ठीक से मोबइल का वितरण कराया।

जाम से झाम से जूझे लोग

परीक्षा के बाद शहर के कई मुख्य चौराहों पर जाम लग गया। बीएड की परीक्षा चार बजे छूटी। शहर में 64 सेंटरों पर 27 हजार से अधिक परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए आए थे। जैसे की पेपर छूटा तो बेगमपुल, वेस्टर्न रोड, दिल्ली रोड, ईव्ज चौराहा, गढ़ रोड़ पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस को जाम खुलवाने के लिए खासी मेहनत करनी पड़ी।

Posted By: Inextlive