Jammu And Kashmir: आतंकियों के 5 सहयोगी गिरफ्तार, तीन दिन पहले त्राल में चिपकाए गए थे धमकी भरे पोस्टर

जम्मू-कश्मीर के त्राल में धमकी भरे पोस्टर चिपकाने के मामले में आतंकवादियों के पांच मददगार गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से एक प्रिंटर लैपटॉप और धमकी भरे पोस्टर कब्जे में ले लिए हैं।

Updated Date: Sat, 16 Jan 2021 04:00 PM (IST)

अवंतीपोरा (एएनआई)। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को पांच आतंकी साथियों को गिरफ्तार किया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि त्राल के सेर और बटागुंड गांवों में धमकी भरे पोस्टर चिपकाने के मामले में पांच आतंकी सहायकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा जारी रिलीज के मुताबिक 13 जनवरी 2021 को त्राल क्षेत्र के सीर और बटागुंड गांवों में आतंकी संगठन के कुछ पोस्टर पाए गए थे। उक्त घटना के मामले में पुलिस थाना त्राल में गैरकानूनी गतिविधियां अधिनियम के संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर संख्या 04/2021 दर्ज की गई है। इसके बाद जांच की शुरू हुई। जांच के दौरान जांच दल ने कई स्थानों पर छापे मारे और कई संदिग्धों को पकड़ा है।

Five terror associates have been arrested in a case regarding pasting of threat posters in Seer & Batagund villages of Tral: Jammu and Kashmir Police pic.twitter.com/6mNzyEvNQ6

— ANI (@ANI) January 16, 2021


पुलिस ने पोस्टर भी कब्जे में ले लिए
पुलिस ने कहा, संदिग्धों से पूछताछ और अन्य साक्ष्य एकत्र करने के दौरान 5 आतंकी साथियों को सीर और बटागुंड इलाके में धमकी देने वाले पोस्टर चिपकाने में शामिल पाया गया। उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जहांगीर अहमद पार्रे, ऐजाज अहमद पार्रे, तौसीफ अहमद लोन, सबजार अहमद भट और कैसर अहमद डार के रूप में की गई है। वे सभी गुलशनपोरा त्राल के निवासी हैं। लैपटाप और एक प्रिंटर के अलावा पुलिस ने पोस्टर भी कब्जे में ले लिए हैं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.