5 Years Of Humpty Sharma Ki Dulhania धर्मा प्रोडेक्शन ने शेयर किया खास वीडियो

2019-07-11T16:32:46Z

हम्प्टी शर्मा की हंप्टी शर्मा की दुलहनिया 11 जुलाई 2014 को रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी। जिसे शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया था और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित किया गया था। अब इसकी 5 वीं एनिवर्सिरी पर धर्मा मूवीज ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

कानपुर। वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म हंप्टी शर्मा की दुलहनिया की रिलीज के पांच साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म के खास सीन्स के कलेक्शन का एक खूबसूरत वीडियो धर्मा मूवीज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। ये वीडियो  हैशटैग 5YearsOfHSKD के साथ शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि हंप्टी शर्मा और उनकी दुलहनिया 5 साल के साथ का जश्न मना रहे हैं।

View this post on Instagram

Mr. Sharma & his dulhania celebrating 5 years of togetherness!♥️ #5YearsOfHSKD @karanjohar @apoorva1972 @varundvn @aliaabhatt @shashankkhaitan #HSKD #HumptySharmaKiDulhania . . . . #VarunDhawan #AliaBhatt #Varun #Alia #HSKD #Humpty #Kavya #Filmy #Desi #Bollywood #Love #LoveStory #Humpty #Kavya #Couple #TrueLove #Varia

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on Jul 10, 2019 at 9:12pm PDT


वरुण और आलिया ने भी किए अपने इमोशन शेयर
फिल्म हंप्टी शर्मा की दुलहनिया के स्टार वरूण धवन और आलिया भट्ट ने भी पांच साल पूरे होने के इस खास मौके पर अपने इमोशंस साझा किए हैं। इस मौके पर वरूण और आलिया दोनों ने ही फिल्म को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की हैं। वरूण धवन ने अपनी स्टोरी मे एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इस फिल्म को पांच साल हो गए। मुझे आज भी याद है जब ये फिल्म रिलीज़ हो रही थी तो मैं कितना नर्वस था। वहीं आलिया ने लिखा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि पांच साल हो गए। बेस्ट टीम, बेस्ट क्रू, बेस्ट लोग और दुलहनिया के सफर की शुरूआत थी ये फिल्म। ये फिल्म काफी हिट रही थी जिसके बाद धर्मा प्रोडक्शन्स ने बदरीनाथ की दुलहनिया भी बनाई थी।


चार फिल्मों में नजर ये जोड़ी
इस फिल्म में से पहले वरूण और आलिया की जोड़ी स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आई थी। हंप्टी शर्मा की दुलहनिया के बाद लोगों ने इन्हें अगला शाहरूख खान और काजोल कहना शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों बदरीनाथ की दुलहनिया में साथ रहे और वो भी कामयाब रही। दोनों की साथ में चौथी फिल्म कलंक थी हांलाकि फिल्म कामयाब नहीं रही लेकिन दोनों की जोड़ी को सबने पसंद किया। उम्मीद की जा रही है कि ये जल्दी फिर साथ में नजर आयेंगे।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.