Bareilly:

दिल्ली, देहरादून,लखनऊ, कानपुर की आयकर टीम के कारण बीएल एग्रो को पिछले चार दिनों में लगभग 50 करोड़ से अधिक का आर्थिक नुकसान हुआ है। यह दावा बीएल एग्रो के प्रमुख घनश्याम खंडेलवाल ने संडे को मीडिया के सामने किया। इन्होंने इसकी भरपाई करने की भी मांग उठाई है।

कर्मचारियों को बनाया बंधक

घनश्याम खंडेलवाल ने कहा कि चार दिनों से हमें और हमारे कर्मचारियों का शोषण आयकर की टीम द्वारा किया गया। कर्मचारियों को एक ही स्थान पर मानो बंधक बना लिया गया हो। इससे माल की सप्लई नहीं हो पाई। एक दिन में दस से 20 करोड़ रुपये के माल की सप्लाई होती है लेकिन पिछले तीन दिनों में कोई सप्लाई नहीं होने दी गई। बताया कि जो भी आरोप लगे हैं वह पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। समय आने पर इसकी पुष्टि जरूर हो जाएगी। आयकर की टीम खाली हाथ लौटी है जिस कारण से वह अनेकों आरोप लगा रही है।

धमका कर कराए हस्ताक्षर

घनश्याम खंडेलवाल ने बताया कि पुलिस और अपने पद का दुरुपयोग करके आयकर की टीम ने मुझसे हस्ताक्षर करवाए हैं। हमारे कर्मचारियों को भी डराकर कई बयान दर्ज कराए गए हैं। इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करुंगा। उन्होंने कहा कि आयकर की टीम पहले दिन से ही खाली हाथ टहल रही है। जिस कारण से परेशान करने के लिए लगातार चार दिनों तक अभियान चलाया। देखा जाए तो इस तरह से बरेली के व्यापारियों की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है।

Posted By: Inextlive