- जीडीए की इस वित्तीय वर्ष की पहली योजना हुआ लांच

- इस योजना में हैं एलआईजी और ईडब्ल्यूएस के 404 आवास

GORAKHPUR: कम आय वर्ग वालों के लिए जीडीए की आवासीय योजना लोहिया इन्क्लेव आवासीय फेज-2 का पंजीकरण प्रारंभ हो गया है। शुक्रवार को शुरू हुए पंजीकरण के पहले दिन जीडीए ने अ‌र्द्धशतकीय पारी मार ली। पहले दिन 51 लोगों ने पंजीकरण के लिए आंध्र बैंक से इस योजना का फॉर्म खरीदा। जीडीए इस योजना के लिए 25 जुलाई तक फॉर्म बेचेगा और उसके बाद लकी ड्रा किया जाएगा।

अब तक की सबसे सत्ती योजना

जीडीए द्वारा पिछले डेढ़ साल में जो भी योजना लांच हुई है। उसमें सबसे सस्ती योजना है। जीडीए सचिव एमके मिश्रा का कहना है कि यह योजना तीन लाख रुपए से छह लाख रुपए तक के आय वालों के लिए है। इस योजना को शहर के बहुत कम आय वर्ग के लोगों के लिए लांच की गई है। इसलिए इस योजना को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। पहले ही दिन 51 फॉर्म लोगों ने खरीद लिया है।

आंध्र बैंक से मिलेगा फॉर्म

एमके मिश्रा का कहना है कि जीडीए द्वारा फॉर्म बिकना शुरू हो गया है। शहर के किसी भी आंध्र बैंक की शाखा से 400 रुपए में इस योजना के फॉर्म को लिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि कार्यावधि के बीच में कोई भी व्यक्ति बैंक में जाकर फॉर्म ले सकता है और किसी भी कार्य दिवस पर जीडीए ऑफिस में जनसंपर्क अधिकारी से मिलकर फॉर्म जमा कर सकता है।

वर्जन

लोहिया इन्क्लेव आवासीय फेज-2 का पंजीकरण शुरू हो गया है। पहले दिन 51 लोगों ने योजना के लिए फॉर्म लिया है। यह 25 जुलाई तक फॉर्म बिकेगा।

- एमके मिश्रा, सचिव, जीडीए

Posted By: Inextlive