- जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में जमकर हुआ मतदान

- 460 में से 399 मतदाताओं ने किया अपने मत का प्रयोग

- आज होगी मतगणना, हार-जीत के गुना-भाग में जुटे प्रत्याशी

Meerut : जिला बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए मंगलवार को अधिवक्ताओं ने मतदान किया। चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों ने माहौल अपने पक्ष में करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। मतदान के दौरान भी प्रत्याशी वोट डालने आए अधिवक्ताओं से अपने पक्ष में मत डालने के लिए गुहार लगाते दिखे। सुबह 9.30 बजे शुरू हुआ मतदान शाम पांच बजे तक जारी रहा।

मतदान करने पहुंचे

कचहरी परिसर स्थित महात्मा गांधी सभागार में जिला बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए मतदान हुआ। चुनाव अधिकारी उदयवीर सिंह तोमर ने बताया कि चुनाव सुबह 9.30 बजे शुरू हुआ और शाम पांच बजे तक जारी रहा। इस दौरान 460 मतदाताओं में से 399 ने मताधिकार का प्रयोग किया। उधर, मतदान केंद्र के बाहर सुबह से ही चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने पैनल के साथ जमे रहे। मतदान के लिए आने वाले अधिवक्ताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की गुहार भी लगाते रहे। शाम के समय मतदान संपन्न होने की घोषणा के बाद भी अधिवक्ता मतदान स्थल पर ही जमे रहे और जीत-हार का गुना-गणित लगाते रहे।

अधिवक्ताओं की कट गई वोट

मतदान करने के लिए पहुंचे कई अधिवक्ताओं को निराश होना पड़ा। वोटर लिस्ट से कई अधिवक्ताओं के नाम गायब थे। नाम गायब होने से परेशान अधिवक्ताओं ने विरोध जता कर आरोप लगाए। लिस्ट में नाम नहीं होने पर परेशान अधिवक्ता राम कुमार शर्मा, आजम जमीर, चरण सिंह आदि ने बताया कि पिछले पांच वर्ष से अधिवक्ताओं के लगातार लिस्ट से नाम काटे जा रहे हैं। शिकायत के बाद भी समस्या हल नहीं हुई।

Posted By: Inextlive