- न्यू ईयर सेलिब्रेशन के नाम पर शुरू हुई नशा तस्कर

देहरादून,

ऋषिकेश पुलिस ने 16 किलो गांजे के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी नशा तस्कर आस्था पथ इलाके में नशा बेचने की फिराक में थे। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के चलते वे यूपी से गांजा लेकर आए थे।

यूपी से लाए थे गांजे की खेप

थाना इंचार्ज रितेश साह ने बताया कि सैटरडे को आस्था पथ इलाके में चेकिंग के दौरान 72 सीढ़ी के पास 4 लोगों को पकड़ा गया। इनके कब्जे से करीब 16 किलो गांजा बरामद किया गया। इस मामले में जगजीत सिंह, राजेश, शिवकुमार और विनोद कुमार चौहान निवासी बलिया यूपी को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी लोग श्यामपुर के मनसा देवी क्षेत्र में रह रहे थे। बरामद गांजे की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये बताई गई है।

नशे को लेकर पुलिस अलर्ट

थाना इंचार्ज रितेश साह ने कहा कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन की आड़ में नशा तस्करी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। बताया कि जगह-जगह पुलिस टीम एल्कोमीटर के साथ अभियान चला रही है और चालानी कार्रवाई भी की जा रही है। बताया कि फ्राइडे को 12 वाहन चालकों का भी चालान किया गया है।

8 पेटी अंग्रेजी शराब संग एक धरा

पटेलनगर इलाके में चेकिंग के दौरान फ्राइडे देर रात पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध तरीके से शराब बेचते पकड़ा। बताया गया कि दो व्यक्ति एचसीएल कंपाउंड मंडी के पास जीएमएस रोड पर शराब बेच रहे थे, पुलिस ने जैसे ही एक को पकड़ा, दूसरा साथी फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान दीपू कुमार (24) निवासी हरदोई यूपी के रूप में हुई है। जिससे पुलिस ने 8 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है।

20 ग्राम स्मैक के साथ 2 गिरफ्तार

थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम ने सैटरडे को दो आरोपियों को 20 ग्राम स्मैक बरेली से लेकर आते हुए रिंग रोड से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बरेली सेटेलाइट बस अड्डे से रवि नाम के व्यक्ति से उन्होंने स्मैक खरीदी थी। आरोपियों की पहचान राजीव कुमार (35) निवासी आरटीओ ऑफिस, लक्ष्मीपुर व वरुण सिंह (21)निवासी लेन नंबर 7 वाणी विहार के रूप में हुई है।

त्यूणी में चरस संग एक पकड़ा

त्यूणी पुलिस ने एक युवक को चरस की तस्करी करते पकड़ा। तलाशी लेने पर आरोपी से 360 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसे जेल दिया। आरोपी का नाम प्रवीन उर्फ पप्पू निवासी प्यूनल-देवघार के रूप में हुई है।

50 पव्वे देसी शराब के साथ एक अरेस्ट

रायवाला इलाके से पुलिस ने फ्राइडे देर रात ओवर ब्रिज नेशनल हाईवे हरिद्वार देहरादून से शहनवाज, निवासी रायवाला को 50 पव्वे देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive