- बीकेटी स्थित हॉस्पिटल का 3 स्टाफ संक्रमित

- दो और संक्त्रमित मजदूर आया सामने

LUCKNOW: शहर में कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। देश के विभिन्न प्रदेश से राजधानी आ रहे कामगार में संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। सीएमओ की ओर से रविवार को जारी जांच रिपोर्ट में दो प्रवासी मजदूरों सहित 9 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित लोगों में चार मेडिकल स्टाफ भी शामिल है। फिलहाल सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टर सहित चार लोग संक्रमित

सीएमओ ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार बीकेटी स्थित राम सागर मिश्र हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव पेशेंट का इलाज किया जा रहा है। ऐसे में मेडिकल स्टाफ का भी सैंपल जांच के लिए भेजा गया। हॉस्पिटल से करीब 25 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें एक महिला डॉक्टर सहित 2 महिला नर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा एक एंबुलेंस के ईएमटी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी को वहीं पर भर्ती कराया गया है।

दो और मजदूर हुये संक्रमित

राजधानी आ रहे प्रवासी मजदूरों में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की नींद उड़ा दी है। रविवार को भी आलमबाग बस स्टेशन पर दो लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें एक महिला व एक पुरुष शामिल हैं। दोनों को लोकबंधु में भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी राजधानी में अब तक 9 प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। ऐसे में गांव में भी संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

तीन अन्य संक्रमित

इसके साथ तीन और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें एक अमीनाबाद निवासी महिला शामिल है। उसकी प्राइवेट लैब से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा कैसरबाग सब्जी मंडी में भी कोरोना चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। यहां से भी दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो पूर्व में संक्रमित हो चुके लोगों के संपर्क में आने की वजह से संक्रमित हुये हैं। यहां से लगातार मिल रहे कोरोना केस विभाग की चिंता का सबब बने हुये हैं। हालांकि अधिकारियों का मानना है कि यहां पर ज्यादा सैंपलिंग हो रही है।

Posted By: Inextlive