PATN

: ख्म् अप्रैल से जीटीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ हंसीपुर' एक साथ कई टेस्ट से भरपूर है। इस बारे में शो की होस्ट रागिनी खन्ना से आई नेक्स्ट ने शो से जुड़ी खास बातों के बारे में विडियो कांफ्रेंसिंग के थ्रू बातचीत की।

आज टेलीविजन पर कॉमेडी शो की भरमार है। इस शो में क्या खास है दर्शकों के लिए?

यह आम कॉमेडी शो से अलग है। यह सिर्फ स्टैंड-अप कॉमेडी नहीं है। इसमें कॉमेडी के साथ-साथ और भी कई फ्लेवर हैं, जिसमें दर्शक न केवल हंसी से लोट-पोट होंगे बल्कि वे इससे अपने आप को च्च्छी तरह से एसोसिएट भी कर पाएंगे। इसमें राजू श्रीवास्तव सहित कई कॉमेडियंस हैं।

आपका इस शो में क्या रोल है ?

मैं इस शो को होस्ट कर रहीं हूं.़ इससे पहले मैंने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज होस्ट कर चुकी हूं। लेकिन इस शो को मैं अकेली होस्ट करूंगी। इसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

आपको इस शो में क्या खास लगा?

आज जिस तरह से इलेक्शन को लेकर लोगों में अवेकनिंग है उसके ठीक बाद इसे प्रजेंट करना काफी अपीलिंग रहेगा। देश में आए दिन जो कुछ पॉलिटिक्स और आसपास हो रहा है उस ड्रामा को पर्दे पर प्रजेंट करने की कोशिश की गई है। हम इसमें किसी इंसान नहीं च्चिुएश्न का मजाक बना रहें हैं। खास बात यह है कि इसे तैयार करने में सिर्फ आठ हफ्ते ही लगे। शो की टाइमिंग च्च्छी है।

इसमें कॉमेडी के साथ और क्या है?

इस शो के कई सेक्शंस हैं। इनमें मुख्य रूप से स्टैंड-अप कॉमेडी, गेस्ट परफारमेंस और ग्रुप डिस्कशन शामिल है। हर एपीसोड में करीब क्0 कलाकार हैं। मंदिरा बेदी जज के रूप में होगी।

Posted By: Inextlive