कौन डराएगा Kay Kay Menon Gul Panag या Manoj Bajpai

2012-05-28T18:48:16Z

कैसी होगी वो अनहोनी जो आपके लिविंग रूम में किसी स्टार का हाथ थाम कर आपको डराने आएगी

यूं तो टीवी पर हॉरर शो का टेलिकास्ट होना कोई नयी बात नहीं है लेकिन इन शोज में हॉरर कम और कॉमेडी ज्यादा दिखती है. ऐसे में जब किसी नए शो का अनाउंसमेंट होता है तो एक्साइटमेंट में कमी होना नेचुरल है. जब ऐसे शो को होस्ट करने के लिए बड़े नामों की पूरी लिस्ट सामने आने लगे तब हैरानी के साथ साथ यह क्युरिसिटी भी होती है कि ऐसा क्या होने वाला है जो बॉलिवुड के क्लासिक  कहलाने वाले एक्टर्स इस तरह के सीरियल से जुड़ने जा रहे हैं.
 

सलमान, शाहरुख और बिग बी जैसे बड़े नाम तो पहले ही टीवी पर अपना रंग दिखा चुके हैं. दूसरी ओर अन्नू कपूर, शान, सोनू निगम जैसे नाम भी एंकरिंग करने वालों में शामिल हो चुके हैं. लेकिन यह सभी या तो रियल्टी शोज जैसे क्विज या कंप्टीकशन जैसे टीवी प्रोग्राम में नजर आए. सुपरनेचुरल पॉवर वाले किसी शो में सिर्फ रवि किशन दिखे जब वह लोगों को उनके पिछले जन्म के राज से रूबरू करा रहे थे. इसके अलावा एक और शो था मानो या ना मानो.
अब जी टीवी लेकर आ रहा है नया सुपरनेचुरल हॉरर शो जो सच्चे  इंसीडेंटस पर बेस्ड होगा और कोशिश करके उन्हीं  प्लेनसे पर पिक्चराइज किया जाएगा जहां यह इंसीडेंट एक्युच्युली हुए होंगे. अब यह कहना तो डिफीकल्ट है कि यह शो कितना रियल होगा पर इस शो को होस्ट करने के लिए जिन नामों को कांटेक्ट किया जा रहा है वह जरूर हैरान करने वाले हैं. अगर इनमें से कोई वाकई इस शो को होस्ट करने के लिए एग्री हो गया तो किसी हद तक यह मानना होगा कि इस रियल्टी शो में कुछ शायद रियल दिखाई पड़ जाए जो थोड़ा डराए, कुछ नया बताए और किसी हद नयी इंफार्मेंशन से सरप्राइज करे.
 
इस शो को होस्ट करने के लिए मनोज बाजपेयी, केके मेनन, गुल पनाग, जिम्मी  शेरगिल और डायरेक्टडर विक्रम भट्ट के नाम सामने आ चुके हैं. यह शो उन सच्ची स्टोरीज और फोक टेल्स पर बेस्ड होगा, जिसे उसी जगह फिल्माया जाएगा जहां रियल्टी  में यह दिल दहलाने वाली घटनाएं हुई हैं .जहां तक पॉसिबिल होगा इन स्टोरीज का प्रेजेंटेशन इतना रियल बनाने का ट्राई किया जाएगा कि व्यूअर्स इसकी फैंटेसी में डूब जाएं. डॉक्यूड्रामा फॉर्मेट में प्रेजेंट किए जाने वाले इस शो को एक ऐसे एंकर द्वारा नेरेट किया जाएगा जो इन पहले से घट चुकी सच्ची घटनाओं की भयावह कहानियों  को पूरे कंविक्शन के साथ बताए.


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.