देहरादून चाइनीज मांझे से कटी युवक की गर्दन लगे 20 टांके

2019-02-05T11:15:52Z

- युवक की गर्दन पर लगे 20 टांके, घटना के बाद लोगों ने जताई नाराजगी

HARIDWAR: चाइनीज मांझे से एक युवक की गर्दन कट गई। हादसा पथरी क्षेत्र के पदार्था गांव में हुआ। गर्दन में चाइनीज मांझा उलझने पर बाइक सवार युवक नीचे गिर पड़ा। मांझे से गर्दन कटने पर लहूलुहान हालत में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने करीब 20 टांके लगाने के बाद उसकी मरहम पट्टी की। युवक की जान बाल-बाल बची है। घटना से लोगों में पुलिस प्रशासन को लेकर नाराजगी बनी हुई है।

बाइक सहित सड़क पर गिरा युवक
सोमवार को पदार्था गांव में एक युवक चाइनीज मांझे का शिकार हो गया। 22 वर्षीय मोमिन पुत्र इनामुल्ला अपनी बाइक पर कहीं जा रहा था। रास्ते में पतंग के साथ चाइनीज मांझा उसकी गर्दन में आकर उलझ गया। बैलेंस बिगड़ने पर वह बाइक सहित नीचे गिर पड़ा। मांझे से गर्दन कटने पर वह लहुलुहान हो गया। आसपास के लोगों ने उसे उठाया और धनपुरा के एक अस्पताल लेकर गए। गर्दन ज्यादा कटने के चलते डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। तब कनखल में जगजीतपुर के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने करीब 20 टांके लगाकर उसकी मरहम पट्टी की। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

लहुलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल
युवक को लहुलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाने वाले दुकानदारों ने बताया कि उसकी गर्दन में चाइनीज मांझा उलझा हुआ था। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में चाइनीज मांझा धड़ल्ले से बिक रहा है। मांझा बेचने और उससे पतंग उड़ाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इधर, एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने कहा कि चाइनीज मांझे बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। पिछले दिनों कई जगह पर कार्रवाई की भी गई है। इसे सख्ती से बंद कराने के लिए अभियान चलाया जाएगा।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.