- युवक व उसके परिवार के पांच लोग हैं कोरोना पॉजिटिव

बरेली : सुभाषनगर के कोरोना पॉजिटिव युवक का सैंपल दोबारा जांच के लिए भेज जाएगा। युवक की हालत में काफी सुधार है। जिस कारण अब उसका सैंपल आज यानि फ्राइडे को दोबारा जांच के लिए भेजा जाएगा। अभी युवक अपने परिवार के साथ डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में एडमिट है। इस संबध में सीएमओ डॉ। विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि सुभाष नगर के युवक की हालत में काफी सुधार है गाइड लाइन के अनुसार उसका दोबारा सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा।

फैमिली के पांच लोग संक्रमित

बता दें कि नोएडा से लौट कर आए सुभाषनगर निवासी युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद उसके परिवार के छह लोगों के सैंपल भी जांच को भेजे गए थे, जिसमें उसके माता-पिता, पत्नी और भाई, बहन को भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी हालांकि युवक के दो साल के बेटे की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सभी संक्रमित लोगों का इलाज डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है।

जांच करने को लग रहा लोगों का तांता

कोरोना फ्लू कॉर्नर 300 बेड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में शिफ्ट हो गया है। यहां लोगों की जांच करने के लिए दो डॉक्टर की तैनाती की गई है। थर्सडे को सुबह से ही कॉर्नर के सामने लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक 250 लोगों ने अपनी जांच कराई।

Posted By: Inextlive