नाइन एमएम पिस्टल, दो गोली व घटनास्थल से खोखा बरामद

जमीन विवाद में चाचा से कहा-सुनी के दौरान गुस्से से किया फायर

RANCHI: गुरुवार की सुबह घरेलू झंझट में एक बेटे ने मां शबाना तबस्सुम पर ही गोली चला दी। गोली पांव में लगी है। महिला को रिम्स में भर्ती कराया गया है। घर में अवैध हथियार रखने और गोली चलाने के आरोप में अरगोड़ा थाना पुलिस ने आरोपी शाहनवाज उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से नाइन एमएम पिस्टल, दो गोली व घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। घटना अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू हुसैनिया मदरसा के बगल की है।

यह है मामला

आरोपी शाहनवाज उर्फ छोटू ने पुलिस को बताया है कि उसने जानबूझकर मां को गोली नहीं मारी है। उसके चाचा ने कडरू पेट्रोल पंप के समीप एक जमीन के टुकड़े को कब्जे में कर लिया है। वह इससे खफा था। इसी सिलसिले में वह अपने चाचा से फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों में कहा-सुनी हुई। इसके बाद उसने गुस्से में आकर पिस्टल से दीवार की ओर फायर कर दिया। उसी वक्त सुबह में उसकी मां नाश्ता लेकर भाभी के कमरे में जा रही थी। गोली दीवार से टकरा कर उसके पांव में जा लगी।

इधर, अरगोड़ा इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शाहनवाज को आ‌र्म्स एक्ट के आरोप में जेल भेजा जा रहा है।

Posted By: Inextlive