हेल्थॉन में सैर के साथ सजी मस्ती की महफिल

रविवार शाम शास्त्रीनगर के सेंट्रल मार्केट में किया गया आयोजन

डीजे की धुन पर हजारों लोगों ने सेहत के लिए किया कदमताल

Meerut : निओन लाइट्स के बीच धूम-धड़ाका और मस्ती। कुछ इस तरह खूबसूरत रंगों में सजी मेरठवासियों की शाम। एक बार फिर धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन सीजन 3 की शाम का शहर ने जमकर लुत्फ उठाया। निओन टीशर्ट पहने, हाथों में निओन स्टिक्स बांधे लोग हेल्थॉन के रंग में रंग गए। शहर के शास्त्रीनगर, सेंट्रल मार्केट में रविवार शाम आयोजित हेल्थॉन में लेजर व फ्लैश लाइट के साथ डीजे की धुन पर हजारों लोगों ने अपनी सेहत के लिए एक साथ कदमताल किया। हेल्थॉन वॉक के जरिए लोगों ने अपनी सेहत की प्रति सजगता को दर्शाया, वहीं वॉकिंग हैबिट को बरकरार रखने का संकल्प लिया। फिल्मी गानों की धुनों पर डांस परर्फोमेंस और क्विज प्रतियोगिताओं ने हेल्थॉन की शाम के जोश को बढ़ा दिया। शहर के लोगों खासतौर युवाओं और महिलाओं ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

हेल्थ के लिए वॉक जरूरी

रविवार को शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और धारा के सहयोग से हेल्थॉन सीजन 3 का भव्य आयोजन हुआ। शहर के पॉश सेंट्रल मार्केट में आयोजित इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। साथ में सेंट्रल मार्केट के व्यापारियों का सहयोग रहा। आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सीएमओ डॉ। राजकुमार को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के डिप्टी जनरल मैनेजर (मार्केटिंग) मनोज कपिल और संपादकीय प्रभारी अमित कुश और ने पौधा देकर सम्मानित किया। डी ब्लॉक चौराहे पर स्टार्टिग प्वाइंट से हेल्थ वॉक का शुभारंभ सीएमओ डॉ। राजकुमार ने किया। सीएमओ ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि हेल्थॉन स्वास्थ्य के लिए और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का एक सराहनीय प्रयास है। सीएमओ ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा संचालित सेवाओं की जानकारी दी। गर्भावस्था के दौरान महिलाओं की आर्थिक सहायता के लिए चलाई जा रही योजनाओं की भी इस दौरान सीएमओ ने जानकारी दी। सीएमओ ने बताया कि महिलाओं समेत जच्चा-बच्चा के स्वास्थ्य के लिए शासन द्वारा प्रोत्साहन राशि के साथ-साथ जांच सुविधाएं भी दी जा रही हैं। उन्होंने वॉकिंग के फायदे भी मंच से गिनाए।

अतिथियों को किया सम्मानित

वॉक के बाद डीजीएम (मार्केटिंग) और एडिटोरियल हेड ने धारा की मार्केटिंग हेड मोनिका तोमर, दीपक त्यागी रीजनल सेल्स हेड, मनोज गुप्ता स्टेट हेड, नीरज कुमार शर्मा असिस्टेंट मैनेजर, अभिषेक त्यागी टेरेटरी मैनेजर, प्रशांत दास ट्रेड मार्केटिंग, यासिर हुसैन, डिस्ट्रीब्यूटर विपुल गोयल, सेंट्रल मार्केट व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर वाधवा, संरक्षक विनोद अरोरा, रेड चीफ फ्यूरो स्पो‌र्ट्स के सीनियर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव सौरभ सक्सेना, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव पीयूष निगम को पौधा देकर सम्मानित किया।

रंगारंग परफार्मेस

हेल्थॉन के रजिस्ट्रेशन काउंटर पर निओन टीशर्ट, निओन स्टिक, लाइट बैलून, बैलून स्ट्रिक आदि गिफ्ट के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। हेल्थॉन के सेल्फी काउंटर पर भी लोगों ने फैमिली के साथ सेल्फी ली। वॉक के बाद विभिन्न डांस अकादमी द्वारा अपनी बेहतरीन डांस परफॉमर्ेंस दी गई। कार्यक्रम की एंकरिंग एंकर विचित्रा ने की। माधुरी डांस गु्रप के बच्चों ने स्टेज परफॉमर्ेंस कर दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। डांस परफारर्मेस के बाद मंच पर युवाओं के दमखम का परीक्षण हुआ। डिप्स लगाने का कम्प्टीशन मंच से हुआ जिसमें पहले राउंड में नितिन ने जीत हासिल की। दूसरे राउंड में शुभम और दीपक बराबरी पर रहे। सभी को धारा की ओर से गिफ हैंपर दिए गए।

पाशा ने जादू ने मचाया धमाल

मंच पर जादूगर पाशा के जादू ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया। उन्होंने टिशू पेपर से 2000 के नोट निकाले, जिसे देखकर दर्शक देर तक तालियां बजाते रहे। रेड चीफ के फ्यूरो शूज की ओर से एक बार फिर युवाओं के दमखम का परीक्षण हुआ। उठक-बैठक प्रतियोगिता में विजयी युवाओं को रेड चीफ फ्यूरो शूज की ओर से एनर्जी ड्रिंक दिया गया। 'यादों का स्वाद' नाम से धारा को समर्पित कविताओं की कुछ लाइनें जतिन अरोरा ने मंच से सुनाई। जबकि एंकर विचित्रा ने महिलाओं से धारा टैगलाइन और धारा से जुड़े कई रोचक सवाल पूछे। जिनके जवाब देने वाली महिलाओं को धारा की ओर से गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। कलानिधि डांस गु्रप के बच्चों द्वारा मिक्स सॉन्ग पर जोशीला डांस प्रस्तुत किया गया। वैभव डांस एकेडमी ने परफार्मर को खूबसूरत परफार्मेस के लिए मंच से गिफ्ट दिए गए।

खूब बटोरी तालियां

जैसे-जैसे रात का अंधेरा गहरा रहा था, हेल्थॉन परवान चढ़ रहा था। जूनियर सनी देओल उर्फ राजीव ने स्टेज पर सनी देओल की दमदार डायलॉग डिलीवरी देकर दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। उन्होंने सनी देओल के कई फेमस डायलॉग भी मंच से बोले। महादेवी डांस एकेडमी के बच्चों ने मिक्स सांग पर अपनी डांस परफॉमर्ेंस दी। इस दौरान अर्जुन तालिया ने नाना पाटेकर की दर्शकों को खूब हंसाया। सनी डांस एकेडमी, मनन डांस एकेडमी, दिव्यम आदि डांस एकेडमी ने धमाकेदार परफार्मेस दी। कार्यक्रम में एक तरफ जहां मंच पर का रंगारंग कार्यक्रम चल रहे थे, वहीं दूसरी तरफ हेल्थॉन में शामिल युवाओं ने आकर्षक नियोन बैंड, लाइटिंग बैलून का जमकर लुत्फ उठाया।

Posted By: Inextlive