घूरपुर क्षेत्र के इलाहाबाद मुम्बई रेलमार्ग पर काशी का पूरा गांव के पास मिली महिला की अ‌र्द्धनग्न लाश

नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस

JASHARA( 29 May,JNN): घूरपुर थाना क्षेत्र के इलाहाबाद मुम्बई रेलमार्ग पर स्थित काशी का पूरा गांव के सामने एक 30 वर्षीय अज्ञात विवाहिता का शव अर्धनग्न शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों का मानना है कि इज्जत लूटने के बाद हवसियों ने उसकी हत्या कर लाश यहां ले आ कर फेक दी। शव का शिनाख्त नहीं हो सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बगल में ही थे खून के धब्बे

घूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुदांवा के मजरा काशी का पूरा गांव के सामने इलाहाबाद मुम्बई रेलमार्ग पर अप लाइन की तरफ सुबह ग्रामीण दैनिक क्रिया को जा रहे थे कि ट्रैक पर 30 वर्षीय अज्ञात विवाहिता का खून से लथपथ अर्धनग्न शव देख उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

डाउनलाइन के बगल खून के धब्बे व मृतका की चप्पल बरामद की गई है। मृतका के शव की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों से मदद ली। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर कर उसके शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना की बाबत पुलिस का मानना है कि महिला ट्रेक की चपेट में आने से कट गई होगी। वह किसी भी सूरत में हत्या मानने को तैयार नहीं है।

Posted By: Inextlive