मूल रूप से बंगाल की रहने वाली युवती ने मेरठिया गैंगस्टर के साथ मिलकर दून के बिल्डर को लूटा

हनीट्रैप में फंसाकर युवती ने मेरठ के बदमाशों के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

DEHRADUN: दून में फ्लैट खरीदने की चाहत और ऑनलाइन शॉपिंग के शौक ने बंगाल की एक युवती को अपराधी बना दिया। युवती ने हनीट्रैप में फंसाकर दून के बिल्डर को लूटने का प्लान बनाया। मेरठिया गैंगस्टर के साथ मिलकर बिल्डर से ब्रेसलेट, सोने की अंगूठी और 10 हजार रुपए लूट लिए। दून पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली युवती समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार चल रहा है।

10 जनवरी की है घटना
एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि बीते 11 जनवरी को 101 रॉयल पैलेस इन्द्रबाबा मार्ग राजपुर निवासी निशांत जैन ने राजपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि एक युवती ने सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत शुरू होने के बाद उससे दून में एक फ्लैट खरीदने का प्रस्ताव रखा.् दोनों ने 10 जनवरी को फ्लैट देखने के लिए आईटी पार्क के पास मिलने पर सहमति जताई। वह युवती से मिला तो उसने पास में ही अपने किराए के फ्लैट पर चलने को कहा। फ्लैट में पहुंचते ही वहां मौजूद हथियारबंद बदमाशों ने उसे काबू कर लिया। एक लुटेरे ने निशांत के सिर में तमंचे का हत्था मारा और बेहोश कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसके मुंह और हाथ बांधकर उसी की कार में डाला और थानो रोड पर ले गये। वहां बड़ाशी गांव के पास रास्ते में गाड़ी रोक निशांत से चार अंगूठी, ब्रेसलेट, दो मोबाइल और दस हजार रुपये नगदी लूट लिये और फरार हो गए।

सर्विलांस से आये पकड़ मे
एसएसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच के दौरान पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर प्रियंका विश्वास निवासी दुर्गापुर थाना अरविन्द घोष जिला आसनसौल, पश्चिम बंगाल, हिमांशु नेगी निवासी राजेश्वरनगर देहरादून को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों ने मिलकर वह फ्लैट किराए पर लिया हुआ था, जिसमें बिल्डर के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट में शामिल मेरठ निवासी निखिल, शिवा कांबोज और हिमांशु कांबोज को गिरफ्तार कर लिया।

11 लाख की थी जरूरत
प्रियंका की मेरठिया गैंगस्टर के साथ एक फ्लैट खरीदने की डील हुई थी। प्रियंका ने 5 लाख रुपये पेशगी में दिये और 11 लाख रुपये और देने थे। लूट में शामिल मेरठ के बदमाश शिवा काम्बोज, हिमांशु काम्बोज व रवि कम्बोज द्वारा इन्द्रापुरम गाजियाबाद से एक क्रेटा गाड़ी लूटी गई थी। इसी क्रेटा गाड़ी का इस्तेमाल इस लूट में भी किया गया था। पुलिस को अब एक फरार आरोपी रवि कम्बोज की तलाश है।

ये सामान हुआ बरामद
पुलिस ने आरोपियों से एक ब्रैसलेट, एक पिस्टल, दो मैगजीन, 10 जिंदा कारतूस, एक 12 बोर का तमंचा और मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

Posted By: Inextlive