प्रयागराज में चलती बस पर जानलेवा स्टंट

2019-10-18T05:45:57Z

चलती बस पर स्टंट करके एक युवक गुरुवार को चर्चा में आ गया। उसे स्टंट करते हुए तमाम लोगों ने देखा लेकिन किसी ने नोटिस नहीं लिया। रिएक्ट नहीं किया। बताया जा रहा है कि यह स्टंट बस से लटक कर अलोपीबाग से मेडिकल चौराहे की तरफ आ रही बस में शूट किया गया। स्टंट करने वाला युवक काफी देर तक दरवाजे पर खड़े होकर कभी पैर दरवाजे के बाहर निकाल कर लटकाता तो कभी सड़क को पैर से छूने की कोशिश करता दिख रहा है। ऐसा करना गैरकानूनी है फिर भी किसी ने नोटिस ही नहीं लिया। वीडियो वायरल होने के बाद जार्जटाउन पुलिस स्टंट करने वाले युवक की पहचान करने में जुटी है।

छात्र परिषद विरोधियों में जश्न का माहौल

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र परिषद चुनाव 2019 पर लगभग ब्रेक लग गया है। गुरुवार को बड़ी संख्या में प्रत्याशियों के नामांकन वापसी को लेकर छात्र परिषद का विरोध कर रहे छात्रों ने जमकर जश्न मनाया। बालसन चौराहा पर छात्रों ने खुशी का जश्न मनाते हुए मिठाईयां बांटी और अबीर व गुलाल से होली खेली। इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रोहित मिश्रा ने कहा कि यह छात्रों की जीत है। इसके लिए यूनिवर्सिटी के सभी छात्र- छात्राएं बधाई के पात्र है। उन्होंने बड़ी संख्या में नामांकन वापसी करके साबित कर दिया कि यूनिवर्सिटी में तानाशाही नहीं चलेगी।

कठपुतली सरकार बनने से रोका

बालसन चौराहा पर हो रहे जश्न के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष उदय प्रकाश ने कहा हिक छात्रों ने एक तानाशाह को अपनी कठपुतली सरकार बनाने से रोक कर ऐतिहासिक काम किया है। यूनिवर्सिटी के जिम्मेदारों को अब पता चल जायेगा कि वह छात्रों को भी फैसला मानने पर मजबूर नहीं कर सकते। छात्रों का समूह इसका मुंह तोड़ जवाब देगा। इस मौके पर प्रशांत, आनंद, राहुल, हरी ओम, मंगलेश, अरविंद, अभिनव, विवेक सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.