- शहर की फिजा खराब करना चाहते हैं शरारती तत्व

- हरिनगर में एक बार फिर बवाल कराने की कोशिश

- भाजपाइयों ने कार्रवाई की मांग लेकर किया हंगामा

Meerut: ब्रह्मापुरी के हरिनगर में एक बार फिर से माहौल गरमा गया। हरिनगर की एक युवती ने विशेष संप्रदाय के युवकों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। विरोध करने पर मारपीट और कपड़े फाड़ने का भी आरोप लगाया। सूचना पर भाजपा कार्यकर्ता भी थाने में जमा हो गए। छात्रा का मेडिकल कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घर में अकेली थी युवती

ब्रह्मापुरी थाना एरिया की हरिनगर निवासी युवती रविवार को घर पर अकेली थी। उसके पिता व मां प्रहलाद नगर अपनी दुकान पर गए थे। आरोप है कि इसी बीच मोहल्ले के इकबाल व शमशाद और तीन अज्ञात युवक आए और कमेंट्स किया। युवती के विरोध करने पर गाली-गलौच करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

कार्रवाई का दबाव

परिजन युवती को लेकर थाने पहुंच गए। जैसे ही इनकी जानकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को लगी तो काफी संख्या में थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस पर आरोपी पक्ष की दबाव में काम करने का आरोप लगाया।

आंदोलन की धमकी

काफी देर गहमा-गहमी के बाद पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं इकबाल व अमजद और अन्य के खिलाफ ब्रह्मापुरी थाने में तहरीर दी है। भाजपाइयों ने चेतावनी दी यदि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वे पुलिस के खिलाफ आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

युवती का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

-परशुराम

इंस्पेक्टर ब्रह्मापुरी

Posted By: Inextlive