Daily Horoscope 21 Sep 2021: ज्‍योतिषविद 'श्रीपति त्रिपाठी' ने 21 सितंबर मंगलवार के लिए समस्‍त राशिफल विस्‍तारपूर्वक लिखे हैं। पढ़ें अपना राशिफल और दिन को बनाएं और भी बेहतर।

Horoscope Today 21 September 2021: अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस साल जीवन में स्थिरता लाने के लिए आप प्रयत्नशील रहेंगे और आर्थिक व प्रोफेशनल क्षेत्र में भविष्य सुनिश्चित करने के लिए प्रयास शुरू करेंगे. किसी बात को लेकर परिवार में टकराव हो सकता है. निजी स्तर पर मामले सफल रहेंगे. आपके खुशनुमा मिजाज की सराहना होगी.

मेष (Aries) : आज के दिन विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. क्या न करें-शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें.

वृष (Taurus) : आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा एवं नई जिम्मेदारी का भार भी आपके कंधों पर डाला जाएगा. स्थान परिवर्तन संभव है. क्या न करें- खान-पान को असंयमित ना होने दें.

मिथुन (Gemini) : आज के दिन आपका पराक्रम और साहस खूब बढ़ा रहेगा. समाज में भी मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. क्या न करें-अपनी वाणी को कठोर न करें.

कर्क (Cancer) : आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. किसी शुभ कार्य के होने का संकेत भी सितारे दे रहे हैं. क्या न करें- नए वाहन को लेकर असावधान न हों.

Saptahik Rashifal 19-25 Sep: सिंह राशि वालों के लिए हफ्ता उपलब्धियों भरा होगा, वृष राशि वालों को बड़ा लाभ मिल सकता है, पढ़ें सभी राशिफल

Born Today: Kareena Kapoor, Actress